भाजपा जिला प्रशिक्षण वर्ग के दूसरे दिन अनेक वक्ताओं ने रखे विचार

भाजपा जिला प्रशिक्षण वर्ग के दूसरे दिन अनेक वक्ताओं ने रखे विचार
Please click to share News

नई टिहरी । जिला मुख्यालय के बहुउद्देश्यीय हॉल में भारतीय जनता पार्टी के  जिला प्रशिक्षण वर्ग  के दूसरे दिन के प्रथम सत्र का शुभारंभ भाजपा के पूर्व सांसद बलराज पासी ने किया।

प्रशिक्षण वर्ग में भाग लेती मातृशक्ति

अपने उद्बोधन में उन्होंने कहा कि  2014 के बाद के आधुनिक भारत व इससे पूर्व के कमजोर नेतृत्व के बारे में विस्तार से बताया। उन्होंने कहा कि धारा 370, राम जन्मभूमि में भगवान राम का भव्य मंदिर निर्माण, तीन तलाक को समाप्ति कर नारी शक्ति का सम्मान आदि अनेको अनेक सामाजिक उत्थान के कार्य हुए हैं।  

दूसरे सत्र का में “संगठन रचना में हमारी भूमिका: हमारी कार्य पद्धति रहा” विषय पर भाजपा के प्रदेश पदाधिकारी वीरेंद्र सिंह बिष्ट ने विस्तृत चर्चा करते हुए कहा कि भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता को पार्टी के प्रति पंच निष्ठ होना नितांत आवश्यक है। 

वहीं तृतीय सत्र को प्रदेश प्रवक्ता विनय गोयल ने आज के भारत की वैचारिक मुख्यधारा पर चर्चा की।

हमारा विचार परिवार पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के टिहरी विभाग के बौद्धिक प्रमुख सुरेंद्र मैठाणी ने संघ पर विस्तृत रूप से चर्चा की।  वहीं अंतिम सत्र में बदलती परिस्थिति में भाजपा का दायित्व विषय पर प्रदेश प्रवक्ता विपिन कैंथोला ने चर्चा की । 

प्रशिक्षण वर्ग के विभिन्न सत्रों की अध्यक्षता सुभाष रमोला, वीरेंद्र राणा, शीश राम थपलियाल, गोविंद रावत, गिरिश बंथवान व संचालन विनोद रतूड़ी, नलिन भट्ट, जयेंद्र सेमवाल ने कीया। 

प्रशिक्षण में मुख्य रूप से खेम सिंह चौहान, सोहन लाल खंडेलवाल, शिवानी विष्ट, सुनीता देवी, अनिता पैन्यूली, पुष्पा ध्यानी, संदीप रावत, कमल पुनेठा, सरोज बहुगुणा, रेखा राणा, इंद्रा आर्य, अनिता कंडियाल के अतिरिक्त जिला व मंडलो के अपेक्षित पदाधिकारी उपस्थित रहे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories