big breaking: यहां 3 बच्चे गंगा में डूबे, SDRF का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

big breaking: यहां 3 बच्चे गंगा में डूबे, SDRF का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
Please click to share News

नई टिहरी/ऋषिकेश। तपोवन अलोहा होटल के नीचे गंगा में 3 बच्चों की डूबने की सूचना है। सूचना – थाना मुनिकीरेती द्वारा दी गयी है।एस डी आर एफ डीप डाइविंग टीम ढालवाला घटनास्थल के लिए रवाना। रेस्कयू ऑपरेशन जारी है।

sdrf डीप डायविंग टीम रेस्क्यू करते हुए

एसडीआरएफ ढालवाला के इंस्पेक्टर कवींद्र सजवाण ने बताया कि ऋषिकेश गुमानीवाला गली नम्बर 28 से 8 बच्चों का एक ग्रुप दोस्त का जन्मदिन मनाने यहां आया था। जिनमें से 3 बच्चे निम बीच मे डूब गए हैं। खोजबीन जारी है।

डूबने वाले बच्चों में वत्सल बिष्ट उम्र 17, प्रतीक मलेठा उम्र 16 और आर्यन बंगवाल उम्र 16 बताई जा रही है।

दोस्त का जन्मदिन मनाने के लिए आए थे 8 दोस्त

प्राप्त जानकारी के मुताबिक ऋषिकेश गुमानीवाला से आठ दोस्त यहां वत्सल बिष्ट का जन्‍मदिन मनाने के लिए यहां आए थे। कुछ देर बाद वे नीम बीच में गंगा में नहाने के लिए उतर गए। गंगा का जलस्तर काफी बढ़ा हुआ था। नहाने के दौरान  तीन किशोर गंगा के तेज बहाव की चपेट में आ गए। मौके पर पुलिस एसडीआरएफ और आपदा प्रबंधन दल की टीम रेस्क्यू में जुटी है।

एसडीआरएफ इंस्पेक्टर कवीन्द्र सजवाण ने बताया कि टीम द्वारा घटनास्थल नीम बीच मे 200 मीटर एरिया तक डाइविंग की गई। गंगा जी का जलस्तर काफी बढ़ा हुआ है डूबे हुए युवकों का काफी खोजबीन के बाद भी पता नही चला। आज की सर्चिंग समाप्त की गई। कल फिर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया जाएगा। डीप डाइवर किशोर कुमार , दीपक जोशी ,द्वारा घटनास्थल व संभावित जगह डाइविंग की गई।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories