गज़ब: सोशल मीडिया पर टिहरी डीएम की फर्जी आइडी बनाकर मांगा गिफ्ट, एसओजी को दिए जांच के निर्देश

गज़ब: सोशल मीडिया पर टिहरी डीएम की फर्जी आइडी बनाकर मांगा गिफ्ट, एसओजी को दिए जांच के निर्देश
Please click to share News

नई टिहरी। रविवार की दोपहर जब डीएम डॉ सौरभ गहरवार खुद जिला अस्पताल बौराड़ी में मौजूद थे कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने टिहरी के डीएम सौरभ गहरवार की फर्जी आइडी और फोटो लगाकर व्हाट्सएप पर जिला अस्पताल के सीएमएस डा. अमित राय से गिफ्ट की मांग कर डाली।।

मामले का संज्ञान लेते हुए डीएम ने सभी अधिकारियों को ऐसे फर्जी संदेशों से सावधान रहने के निर्देश दिए हैं। रविवार दोपहर 12 बजे लगभग जिला अस्पताल के सीएमएस डा. अमित राय को व्हाट्सएप पर एक मैसेज मिला। उक्त नंबर की डीपी (डिस्पले प्रोफाइल) पर डीएम टिहरी सौरभ गहरवार की फोटो लगी थी और उनका नाम भी लिखा था। उक्त मैसेज में लिखा गया था कि वह किसी बैठक में व्यस्त हैं और सीएमएस से गिफ्ट की मांग की गई थी। 

मजेदार बात यह है कि जिस दौरान यह मैसेज आया उस दौरान डीएम जिला अस्पताल में ही थे। ऐसे में उन्होंने सीएमएस डा. अमित राय सहित अन्य सभी अधिकारियों को भी इस तरह के फर्जी संदेश मिलने पर सावधान रहने के निर्देश दिए। इस संबंध में सभी जिला स्तर के अधिकारियों को डीएम की तरफ से निर्देश दिए हैं। 

बता दें कि डीएम सौरभ गहरवार द्वारा इस संबंध में एसएसपी नवनीत सिंह भुल्लर को जानकारी दी गई और उक्त नंबर का पता लगाने के लिए कहा गया। 


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories