कल राजभवन का घेराव करेगी कांग्रेस-राकेश राणा

कल राजभवन का घेराव करेगी कांग्रेस-राकेश राणा
Please click to share News

नई टिहरी। जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा ने कहा कि राष्ट्रीय/प्रदेश नेतृत्व के आवाहन पर कल 5 अगस्त 2022 राज भवन का घेराव किया जाएगा। जिसमें टिहरी से बड़ी संख्या में कांग्रेस जन प्रतिभाग करेंगे।

राणा ने कहा कि आज देश में महंगाई अपने रिकॉर्ड स्तर पर पहुंच गई है पेट्रोल, डीजल ,रसोई गैस खाद्य तेल ,अनाज दलहन ,जैसी जरूरी चीजों की आसमान छूती कीमतों ने आम आदमी का जीना मुश्किल कर दिया है।केंद्र सरकार द्वारा रोजमर्रा की आवश्यक वस्तुओं पर अतार्किक तरीके से लगाई गई जीएसटी के कारण महंगाई और बढ़ गई है साथ ही देश और प्रदेश में बेरोजगारों का आंकड़ा भी अप्रत्याशित रूप से आसमान छू रहा है एक और जहां गांव ,शहरों असंगठित, तथा संगठित क्षेत्र में हर तरफ बेरोजगारी विकराल रूप धारण कर चुकी है। वहीं दूसरी तरफ भाजपा सरकार की विवादास्पद और जल्दबाजी में तैयार की गई अग्नीपथ योजना ने लाखों बेरोजगार युवाओं की आकांक्षाओं को नष्ट कर दिया है. 

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के द्वारा आसमान छूती महंगाई एवं बढ़ती बेरोजगारी के खिलाफ दिनांक 5 अगस्त 2022 को देश भर में राष्ट्रव्यापी प्रदर्शन करने का निर्णय लिया गया इस कार्यक्रम के तहत राष्ट्रपति भवन,,प्रधानमंत्री आवास घेराव,, राजभवन घेराव कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के द्वारा आसमान छूती महंगाई एवं बढ़ती बेरोजगारी के खिलाफ दिनांक 5 अगस्त 2022 को प्रदेश मुख्यालय देहरादून में विशाल प्रदर्शन के साथ प्रातः 11:00 बजे कांग्रेस कार्यालय से राजभवन तक मार्च करते हुए राजभवन का घेराव करने का निर्णय लिया गया है उपरोक्त कार्यक्रम में  टिहरी जनपद से बड़ी संख्या में कांग्रेस जन उपस्थित होंगे।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories