लापता बैंक मैनेजर का शव एसडीआरएफ की टीम ने व्यासी के समीप गंगा नदी से किया बरामद

लापता बैंक मैनेजर का शव एसडीआरएफ की टीम ने व्यासी के समीप गंगा नदी से किया बरामद
Please click to share News

नई टिहरी। रविवार को दोपहर 2 बजे देहरादून से सैंजी के लिए निकले बैंक मैनेजर का शव एसडीआरएफ की टीमें व्यासी के समीप रेस्क्यू कर कड़ी मशक्कत के बाद गंगा नदी से बरामद किया है परिजनों ने बैंक मैनेजर की पहचान अमित विजेत्रा के रूप में की है।

यह जानकारी देते हुए एसडीआरएफ ढालवाला टीम के प्रभारी निरीक्षक कविंद्र सजवाण ने बताया कि एसडीआरएफ की टीम को सूचना मिली की भारतीय स्टेट बैंक सैंजी के शाखा प्रबंधक अमित विजेत्रा पुत्र जबर सिंह विजेत्रा सोमवार दोपहर 2 बजे अपने वाहन संख्या यूके 07 डीएक्स 7354 से देहरादून से सैंजी के लिए निकले मगर वह शाम तक सैंजी नहीं पहुंचे। जिस से परिजन परेशान हो गए और उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस को बैंक मैनेजर अमित की आखरी लोकेशन कल शाम 7 बजे व्यासी के समीप मिली। जिसकी सूचना पुलिस ने एसडीआरएफ की टीम को दी।

सूचना पर एसडीआरएफ ढालवाला की टीम प्रभारी निरीक्षक कवीन्द्र सजवाण के नेतृत्व में मौके पर पहुंची और डीप डाइवर मातवर सिंह व सुमित नेगी को गंगा में उतारकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। टीम को रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान नदी में एक कार मिली जिसे एसडीआरएफ की टीम ने गंगा नदी से बाहर निकालकर उसमें फंसे शव को भी कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला व शव को पुलिस के सुपुर्द किया। जिसकी पहचान परिजनों द्वारा अमित विजेत्रा के रूप में की। टीम में हेड कॉन्स्टेबल सुरेश प्रसाद, ओमप्रकाश, अनूप, संजय, जितेंद्र,पंकज आदि शामिल थे। ब्यासी चौकी प्रभारी प्रदीप रावत व अन्य पुलिस कर्मचारी मौजूद थे।

breaking:

कोडियाला से आगे सौड़पानी के पास एक महिला खाई में गिरी है उक्त सूचना पर टीम प्रभारी एस डी आर एफ ब्यासी Hc सुरेश प्रसाद के नेतृत्व में टीम रवाना

सूचना – थाना देवप्रयाग


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories