हादसा: पेड़ गिरने से पत्रकार का आवासीय भवन क्षतिग्रस्त

हादसा: पेड़ गिरने से पत्रकार का आवासीय भवन क्षतिग्रस्त
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल,22 सितंबर 2022। विकास खंड चम्बा के अंतर्गत ग्राम छाती में जिले के वरिष्ठ पत्रकार केदार सिंह चौहान के आवासीय मकान के ऊपर आज सुबह सुबह खडीक का भारी पेड़ गिरने से आवासीय भवन क्षतिग्रस्त हो गया। गनीमत यह रही कि परिजनों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा।

पेड़ गिरने से आवासीय मकान क्षतिग्रस्त

वरिष्ठ पत्रकार चौहान ने बताया कि सुबह सुबह लगभग साढ़े छह बजे उनके आवासीय भवन के समीप बहुत पुराना खड़ीक का पेड़ भवन के ऊपर गिरने से भवन क्षतिग्रस्त हो गया है। ईश्वर की कृपा से इस दौरान किसी प्रकार की जान माल की क्षति नहीं हुई, परिजन बाल-बाल बच गए।
बताते चलें कि गुरुवार प्रातः 06:30 मिनट पर मखलोगी प्रखंड के ग्राम छाती में पत्रकार केदार सिंह चौहान एवं उनके भाइयों के आवासीय भवन के निकट खडे खड़ीक के पुराने पेड़ के गिरने से उनका चार आवासीय भवन क्षतिग्रस्त हो गया है। भवन के तीन कमरों की छतमय दीवार के पूर्णतया क्षतिग्रस्त हो गई है। घटना की सूचना फोन से राजस्व पुलिस को दी गई है। घटना के बाद केवल पटवारी मौका मुआयना करके चले गए हैं। इसके अलावा अभी तक प्रशासन की तरफ से कोई देखने तक नहीं आया है।

चौहान ने अफसोस जताया कि उनके द्वारा लगभग सभी मीडिया प्रतिनिधियों को ग्रुप में सूचना दी गई मगर किसी ने अभी तक कोई संज्ञान नहीं लिया।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories