ज़हरीली शराब से 7 की मौत के बाद पुलिस प्रशासन मौके पर, चुनाव लड़ रहे नेताओं की ओर शक की सुई

ज़हरीली शराब से 7 की मौत के बाद पुलिस प्रशासन मौके पर, चुनाव लड़ रहे नेताओं की ओर शक की सुई
Please click to share News

हरिद्वार। हरिद्वार से इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां जहरीली शराब  पीने से सात लोगों की जान चली गई। इस घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया है।घटना की सूचना पर एसएसपी हरिद्वार डा. योगेंद्र सिंह रावत भी गांव में पहुंचे और जानकारी जुटाई। उन्होंने आरोपियों को दबोचने के लिए निर्देश दिए हैं। उन्होंने बताया कि जहरीली शराब कहां से आई और किसने बांटी, इसकी पड़ताल की जा रही है। जल्द ही दोषियों को पकड़ा जाएगा और सख्त से सख्त कार्रवाई अमल में लायी जाएगी।

बता दें कि पथरी थाना क्षेत्रांतर्गत शिवगढ गांव तेलीवाला फूलगढ में जहरीली शराब  पीने से सात लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि फूलगढ एवं शिवगढ के 5 ग्रामीणों की मौत घर पर हुई, जबकि 2 लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया था, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। इस प्रकार कुल 7 की मौत हो गई है।

हरिद्वार में इन दिनों त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव चल रहे हैं। इस चुनाव में प्रत्याशियों द्वारा शराब पिलाये जाने की पूरी पूरी आशंका है। घटना के बाद पुलिस प्रशासन गाँव में पहुंच गया है और सूचनाओं के आधार पर जिन-जिन प्रत्याशियों द्वारा शराब पिलाई जा रही है, उनके घरों की तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

मृतकों में बिरम सिंह (54 ) पुत्र बलजीत निवासी फूलगढ, राजू ( 46) पुत्र सेवाराम निवासी फूलगढ,
अमरपाल (34) पुत्र गोपाल निवासी फूलगढ,
अरुण 30 पुत्र चंद्रभान निवासी फूलगढ,
मनोज 31 निवासी शिवगढ़, तेजपाल 62 पुत्र राम सिंह निवासी फूलगढ व इश्मपाल 34 पुत्र राजेन्द्र निवासी शिवगढ़ शामिल हैं।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories