दो दिवसीय शरद कालीन खेलकूद प्रतियोगिता का “पुरस्कार वितरण” के साथ समापन- सी.ए.राजेश्वर प्रसाद पैन्यूली

दो दिवसीय शरद कालीन खेलकूद प्रतियोगिता का “पुरस्कार वितरण” के साथ समापन- सी.ए.राजेश्वर प्रसाद पैन्यूली
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल, 22 सितंबर 2022। टिहरी जनपद के प्रतापनगर विकासखण्ड में चल रहे “दो दिवसीय ब्लॉक स्तरीय शरदीय खेलकूद प्रतियोगिता” का समापन आज पुरस्कार वितरण समारोह के साथ सम्पन्न हो गया। खराब मौसम के बावजूद 400 से अधिक छात्र छात्राओं ने इस दो दिवसीय शरदीय खेलकूद प्रतियोगिता में बढ़-चढ़ कर प्रतिभाग किया। 

समारोह के मुख्य अतिथि सी. ए. राजेश्वर पैन्यूली ने अपने उदबोधन में कहा कि इस पूरे प्रयास के लिए छात्र छात्राओं के उत्साह के साथ ही, सभी प्रतिभागी विध्यालयों के अध्यापकगण, खंडस्तरीय अधिकारीगण और अभिभावक सभी बधाई के पात्र है। जो की तुलनात्मक रूप से कमतर सुविधाओं में भी इस खेलकूद प्रतियोगिता का उत्साहपूर्वक आयोजन करने के लिये लगातार प्रयासरत रहे हैं।  वास्तव में इस तरह के सफल आयोजन के पीछे कई स्तरों पर, पूरे वर्ष भर तैयारियों होती रहती है। तब जाकर यह दो दिवसीय खेलकूद का आयोजन होता है ।

श्री पैन्यूली ने प्रतिभागी बच्चों का उत्साह बढ़ाते हुए कहा की जो बच्चे इन खेल प्रतियोगिताओं में विजेता नहीं बने है वो सब असल में जांबाज है जो अपने साथी खिलाड़ीयों को और अच्छे और कड़ी मेहनत के लिया दबाव में रखते है । उन्होंने आगे कहा कि मुझे पूरा विश्वास है की ब्लॉक स्तरीय इस खेलकूद प्रतियोगिता के सभी विजेता बच्चे, अपने गुरुजनों और प्रशिक्षकों के निर्देशन में जनपद स्तरीय खेलकूद की प्रतियोगिता के लिए भी पूरी तैयारीयों के साथ उतरेंगे और विजयी होंगे।   
कार्यक्रम में खंड शिक्षा अधिकारी, प्रतापनगर श्रीमति पूनम चौहान, श्री रमेश गड़कोटी बी.आर.सी., मनोज खंडवाल, खेल प्रभारी प्रतापनगर, श्री के.के.नौटियाल प्राथमिक शिक्षण संघ, श्री विजेंदर पँवार मानरी प्रतापनगर, श्री रमेश रावत, श्री भरत सिंह असवाल एवं राणा जी सभी पूर्व अध्यक्ष प्राथमिक शिक्षण संघ और श्री रामसिंघ बिष्ट जी, अध्यक्ष-जूनियर शिक्षा संघ उपस्थित रहे।  सभी ने प्रतिभागी छात्र छात्राओं को भविष्य की शुभकामनायें दी साथ ही अभिभावकों, अध्यापकों, खेल प्रशिक्षकों और प्रतियोगिता के आयोजन लिए सहयोगी अधिकारीगणो का बहुत बहुत आभार प्रकट किया।      


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories