अंकिता हत्याकांड को लेकर यूकेडी का हंगामा, दिया अल्टीमेटम

अंकिता हत्याकांड को लेकर यूकेडी का हंगामा, दिया अल्टीमेटम
Please click to share News

ऋषिकेश, 23 सितंबर 2022। अंकिता हत्याकांड को लेकर उत्तराखंड क्रांति दल ने लक्ष्मण झूला थाने में जमकर हंगामा किया और आरोपितों को पब्लिक के हवाले करने की मांग की।

यूकेडी के केंद्रीय मीडिया प्रभारी शिव प्रसाद सेमवाल ने आरोपितों को फांसी की सजा देने तथा उनके रिसॉर्ट पर बुलडोजर चलाने की मांग की।

यूकेडी कार्यकर्ताओं ने थाने मे उपस्थित उपजिलाधिकारी  के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भी भेजा और आरोपियों को फांसी की सजा दिलाए जाने मांग की।

 यूकेडी के महामंत्री मोहन सिंह असवाल ने आरोपितों को बचाने में संबंधित पटवारी की भूमिका पर गंभीर आरोप लगाते हुए उन्हें तत्काल बर्खास्त करने और जेल भेजने की मांग की।

 यूकेडी की वरिष्ठ नेत्री राजेश्वरी रावत ने कहा कि यदि 24 के घंटे के अंदर अंकिता का पता नहीं लगता तो उत्तराखंड क्रांति दल सड़कों पर जन आंदोलन छेड़ देगा।

यूकेडी के आंदोलनकारी कार्यकर्ता लगभग 2 घंटे से ज्यादा थाने में डटे रहे।

इस मौके पर केद्रीय महामंत्री मोहन सिंह असवाल, केंद्रीय महिला प्रकोष्ठ की उपाध्यक्ष उत्तरा पंत बहुगुणा, केंद्रीय प्रवक्ता अनुपम खत्री, प्रमोद डोभाल, जेपी जोशी, ॠषिकेश महानगर प्रभारी उपेंद्र सकलानी, ऋषिकेश  मीडिया प्रभारी रविन्द्र सेमवाल, राकेश भट्ट, दीपक सेमवाल,जयप्रकाश जोशी,संजय पवार, प्रमिला रावत, सोमेश बुड़ाकोटी, शकुन्तला रावत आदि दर्जनों कार्यकर्ता शामिल थे।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories