आखिर मृतका ममता बिष्ट के हत्यारे को ढूंढ निकाला पुलिस ने, भेजा जेल

आखिर मृतका ममता बिष्ट के हत्यारे को ढूंढ निकाला पुलिस ने, भेजा जेल
Please click to share News

नैनीताल 7 नवंबर 2022। एसएसपी नैनीताल की कुशल रणनीति ने आखिर मृतका ममता बिष्ट के हत्यारे को ढूंढ निकाल कर भेजा सलाखों के पीछे भेज ही दिया।  सीसीटीवी, साइबर, एसओजी तथा थाना की अलग अलग टीमों में लगे तमाम कुशल व अनुभवी अधिकारी व पुलिस कर्मियों के पर्यवेक्षण तथा अथक प्रयासों से घटना का खुलासा हुआ।

सूत्रों के अनुसार ग्रिल लगाने वाला  मोहम्मद अशरफ उर्फ भूरा पुत्र अब्दुल नवी निवासी नई बस्ती किच्छा उधम सिंह नगर द्वारा लूट को अंजाम देने के लिए ममता की हत्या की गई। आरोपी अशरफ उर्फ भूरा कर्जे में डूबने के कारण पैसे जुटाने के लिये वादी के घर में लूट की योजना बनाकर अपनी मोटरसाइकिल की पहचान बदलकर व नम्बर प्लेट में कपडा बांध कर अपनी जेब में एक हथोड़ा लेकर गया। लूट करने के लिये उसके द्वारा वादी की पत्नी से अन्य जगह ग्रिल लगाने के लिये ग्रिल की फोटो खींचने व पानी पीने का बहाना बनाकर अपनी जेब में रखे हथौड़े से मृतका महिला के सिर पर पीछे से हथौड़े से लगातार वार कर मौत के घाट उतार दिया और वादी के घर से जेवरात व नगदी लूट कर फरार हो गया।

 🔷 मृतका से लूटा हुए आभूषण व नकदी तथा घटना को अंजाम देने के लिए प्रयुक्त हथौड़ी, आरोपी द्वारा पहने हुए कपड़े, जूते तथा मोटरसाइकिल भी की बरामद।

 🔷  हत्या एवं लूट की घटना का अनावरण करने एवं आरोपियों को गिरफ्तारी करने में लगी नैनीताल पुलिस टीमों के द्वारा उक्त घटना का त्वरित एवं सुस्पष्ट अनावरण हेतु पुलिस के अधिकारियों एवं महानुभावों द्वारा पुलिस टीमों के उत्साहवर्धन हेतु निम्नानुसार पुरस्कार की घोषणा की गयी है।

DGP Uttarakhand ने 01 लाख रुपए, DIG कुमाऊं रेंज द्वारा 50 हजार, SSP नैनीताल-25 हजार, विधायक कालाढूंगी-21 हजार, 

मेयर हल्द्वानी द्वारा 11 हजार रुपए की घोषणा की।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories