यूनियन बैंक मदन नेगी में अब 4 करोड़ 89 लाख का घोटाला आया सामने, एक और गिरफ्तारी

यूनियन बैंक मदन नेगी में अब 4 करोड़ 89 लाख का घोटाला आया सामने, एक और गिरफ्तारी
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 17 नवम्बर। यूनियन बैंक मदन नेगी में हुए बैंक घोटाले का पर्दाफाश करते हुए एसएसपी टिहरी श्री नवनीत भुल्लर ने कहा कि अब तक 4 करोड़ 89 लाख का घोटाला प्रकाश में आया है। इस मामले में पुलिस ने एक और आरोपी मदन सिंह पवार को गिरफ्तार किया है। उसके खाते में 64 लाख 75 हजार रुपये का ट्रांजैक्शन होना पाया गया है। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर मा0 न्यायालय पेश किया जिसे वहां से जेल भेज दिया गया है।

बाइट- एसएसपी टिहरी गढ़वाल

एसएसपी भुल्लर ने अपने कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि कोतवाली नई टिहरी पर  यूनियन बैंक के मैनेजर व कैशियर के विरुद्ध 44,330,11 रुपये का धोखाधड़ी व गबन का मामला पंजीकृत कराया था। बाद में अन्य लोगों के भी संलिप्त होने की सम्भावना को देखते हुए दिनांक 06/09/2022 को धारा120बी की बढ़ोतरी की गई थी। इन्वेस्टिगेशन में कुछ और के भी संलिप्त होने की सम्भावना पर मदन सिंह पवार, पुत्र फतेह सिंह पंवार निवासी ग्राम डुंडा, पोस्ट डुंडा थाना धरासू उत्तरकशी व उसकी पत्नी गुड्डी देवी के खाते में 64,75000 रुपये का ट्रांजेक्शन होना पाया गया तथा दिनांक 16/11/2022 को पुलिस पूछताछ में वह कोई जवाब नहीं दे पाया। मदन सिंह को दिनांक 16/11/2022 को मैन मार्किट चिन्यालीसौड़ से गिरफ्तार किया गया। जिसे आज माननीय न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया गया है। 

बताया कि मुकदमा सम्बन्धित में अन्य खातों में गयी धनराशि के संबंध में साक्ष्य संकलन की कार्यवाही की जा रही है। अभी तक की विवेचना में 241 बैंक ग्राहकों के प्रार्थना पत्र प्राप्त हुए हैं जिनके संबंध में बैंक की तरफ से कार्यवाही प्रचलित है। 

पुलिस टीम में निरीक्षक राजेन्द्र कुमार चौकी प्रभारी पीपलवाली थाना नई टिहरी ,उ0नि0 नीतू रावत कोतवाली नई टिहरी, का0 अरविंद कुमार, अजयवीर तोमर कोतवाली नई टिहरी शामिल रहे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories