5.57 ग्राम स्मैक समेत तस्कर गिरफ्तार

5.57 ग्राम स्मैक समेत तस्कर गिरफ्तार
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 25 नवम्बर। जनपद टिहरी में मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम हेतु चलाये जा रहे है अभियान के तहत चम्बा पुलिस व SOG टीम ने आज मुखबिर की सुचना पर बादशाहीथौल के पास एक व्यक्ति को 5.57 ग्राम स्मैक समेत गिरफ्तार किया है। स्मैक कीमत करीब 1 लाख 20 हजार रुपये बताई जा रही है।

गठित टीमों द्वारा मुखबिर की सूचना पर तत्काल कार्यवाही करते हुए गणेश चमोली पुत्र लाखीराम निवासी सेमलता रानीचौरी थाना चंबा जिला टिहरी गढ़वाल उम्र 37 वर्ष को करीब 5.57 ग्राम स्मैक सहित गिरफ्तार किया है। अभियुक्त ने पूछताछ में बताया कि उसे lockdown से नशा करने की आदत पड़ी, फिर वह चंबा व आसपास के स्थानीय युवकों को भी स्मैक बेचने लगा, जिससे मुझे अच्छा फायदा होने लगा और स्मैक भी पीने को भी मिल जाता है।
अभियुक्त के सम्बन्ध में जानकारी करने पर यह तथ्य प्रकाश में आये कि वह अभियुक्त के विरुद्ध स्मैक की सप्लाई करने के सम्बन्ध में थाना नई टिहरी में भी अभियोग पंजीकृत है जिसमें यह वांछित चल रहा है।
पुलिस टीम में उप0 निरी0 लखपत बुटोला, प्रभारी SOG उप0 निरी0 योगेश पाण्डे, का0 महेश, आशीष व विकास शामिल रहे।

बता दें कि मुख्यमन्त्री द्वारा वर्ष 2025 तक उत्तराखण्ड को नशामुक्त बनाये जाने हेतु दिये गये निर्देशों के क्रम में जनपद टिहरी में श्री नवनीत सिंह भुल्लर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय जनपद टिहरी द्वारा सभी थानाध्यक्षों को अवैध नशे के विरुद्द सख्त कार्यवाही करने हेतु आदेशित किया गया था जिनके निर्देशानुसार तथा अपर पुलिस अधीक्षक टिहरी गढ़वाल श्री विजेंन्द्र दत्त डोभाल व क्षेत्राधिकारी चंबा श्रीमती अस्मिता ममगांई के पर्यवेक्षण में नशे के खिलाफ सघन अभियान चलाया जा रहा है।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories