टिहरी के मनोज नेगी झारखण्ड में रैफरी के रूप में करेंगे प्रतिभाग

टिहरी के मनोज नेगी झारखण्ड में रैफरी के रूप में करेंगे प्रतिभाग
Please click to share News

27 से 29 दिसंबर तक 32वीं राष्ट्रीय सब जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता झारखंड के बोकारो में होगी आयोजित

टिहरी गढ़वाल 25 दिसम्बर। राष्ट्रीय कबड्डी रेफरी श्री मनोज नेगी 32वीं राष्ट्रीय सब जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता झारखंड राज्य में उत्तराखंड से एकमात्र रैफरी के रूप में प्रतिभाग करेंगे ।उक्त प्रतियोगिता दिनांक 27 दिसंबर 2022 से 29 दिसम्बर 2022 तक झारखंड के बोकारो जिले में आयोजित होगी ।

बता दें कि इससे पूर्व श्री मनोज नेगी सन 2009 में सब जूनियर बालक बालिका राष्ट्रीय कबड्डी में अंपायर के रूप में, 2019 में कलकत्ता मे आयोजित सब जूनियर नेशनल कब्बड्डी प्रतियोगिता में टेक्निकल ऑफिशियल के रूप में ,2022 में हरिद्वार में आयोजित राष्ट्रीय जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता में रेफरी के रूप में तथा 2022 में ही खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम में बेंगलुरु में आयोजित प्रतियोगिता में रैफरी के रूप में प्रतिभाग कर चुके हैं ।

वर्तमान में श्री मनोज नेगी उत्तराखंड कबड्डी एसोसिएशन की टेक्निकल कमेटी के चेयरमैन के पद पर हैं । श्री मनोज नेगी द्वारा विभिन्न राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में रैफरी के रूप में प्रतिभाग करने पर समस्त उत्तराखंड कबड्डी एसोसिएशन के पदाधिकारियों व टिहरी के खेल प्रेमियों द्वारा हर्ष व्यक्त किया गया तथा उनके उज्जवल भविष्य की कामना की गई ।

वर्तमान में श्री नेगी विद्यालय शिक्षा विभाग के अंतर्गत व्यायाम शिक्षक के रूप में रा उ मा वि जाखचोरा में कार्यरत हैं ।उनकी इस उपलब्धि पर विभिन्न खेल संगठनों के प्रतिनिधियों ने उन्हें शुभकामनाएं दी ।

उनकी इस उपलब्धि पर हर्ष व्यक्त करने वालों में राजकीय शिक्षक संघ के गढ़वाल मंडलीय मंत्री हेमंत पैन्यूली ,उत्तराखंड अधिकारी कार्मिक शिक्षक महासंघ टिहरी के संयोजक कमलनयन रतूड़ी ,ब्लॉक समन्वयक श्री यशपाल रावत ,व्यायाम शिक्षक दिनेश रावत, भरत राम बडोनी ,दिनेश चंद्र जगूड़ी ,नरपाल नकोटी महेश पालीवाल ,अनिल कलूड़ा ,राजपाल सिंह नेगी निश्चल ,यशपाल रावत ,सतीश बलूनी ,कमलेश थपलियाल ,प्रवीण सिंह ,प्रेम सिंह रावत आदि समस्त खेल प्रेमियों ने हर्ष जताया ।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories