टीएचडीसी कोटेश्वर में धूमधाम से मनाया गया 74 वां गणतंत्र दिवस

टीएचडीसी कोटेश्वर में धूमधाम से मनाया गया 74 वां गणतंत्र दिवस
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 27 जनवरी 2023। टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड कोटेश्वर में 74वें गणतंत्र दिवस को धूमधाम से मनाया गया। श्री ए. के. घिल्डियाल महाप्रबंधक (परियोजना) ने राष्ट्रीय ध्वज को फहराया एवं सलामी ली। टीएचडीसी के समस्त कर्मचारियों को टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक श्री राजीव बिश्नोई ने आन लाईन लाईव गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी एवं कारपोरेशन की प्रगति एवं उपलब्धियों के बारे में जानकारी दी।

कोटेश्वर परियोजना के महाप्रबंधक श्री ए. के. घिल्डियाल ने अपने संबोधन में कहा कि आज के दिन हम सबका यह कर्तव्य है कि इस पावन बेला पर उन वीर स्वतंत्रता सेनानियों के साथ ही उन कुशल राजनीतिज्ञों, विधि-वेत्ताओं, समाज सेवकों तथा बुद्धिजीवियों को याद कर नमन करें जिन्होंने भारत का संविधान बनाने में अहम भूमिका निभाई है। इसलिए हम सबका यह नैतिक दायित्व है, कि इन वीरों के आजादी के सपनों को साकार करते हुए हम संकल्प लेकर अपना कार्य ईमानदारी से करते रहें, यही उन महान सपूतों के लिए सच्ची श्रद्धांजलि होगी

उन्होने कहा कि टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड इस बात के लिए कृतसंकल्प है कि ऊर्जा क्षेत्र के विकास के साथ ही प्रदेश और देश को सामाजिक आर्थिक समृद्धि के रास्ते पर आगे बढ़ाना है। इसी क्रम में कोटेश्वर विद्युत परियोजना भी अपना योगदान निरन्तर दे रही है।

उन्होने कर्मचारियों से यह अपील करते हुए कहा कि हमारा कारपोरेशन निरंतर प्रगति की ओर अग्रसर है। भारत सरकार ने विभिन्न राज्यों में हमें हाइड्रो के अलावा सौर, ताप एवं पवन ऊर्जा परियोजनाओं का कार्य सौंपा है। हम सब मिलकर इसी प्रकार आगे भी अपना लक्ष्य बना कर कार्य करते रहें ।

ओमकारा नंद सरस्वती पब्लिक स्कूल कोटेश्वर के बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम में देश भक्ति गीतों की प्रस्तुति दी। इन बच्चों को एवं परियोजना के कर्मचारियों एवं सी.आई.एस.एफ. के जवानों को स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित खेल की विभिन्न गतिविधियों में प्रतिभाग करने वाले प्रतिभागियों को श्री ए. के. घिल्डियाल ने पुरस्कार देकर सम्मानित किया ।

कार्यक्रम में वरिष्ठ अधिकारियों में श्री एच. के. जिन्दल, अपर महाप्रबन्धक डा. श्रीमती नवनीत किरण, मुख्य चिकित्साधिकारी, श्री आर.डी. शर्मा, सहायक कमांडेंट सी.आई.एस.एफ. श्री एस.एस. राणा, प्रबंधक श्री सिद्धार्थ कौशिक, प्रबंधक, श्री आर.डी. ममगाईं, उप प्रबंधक, श्री गिरीश उनियाल, उप प्रबंधक, श्री बी. एल. रतूड़ी, कनिष्ठ अधिकारी श्री पी.एस. मथुरिया, प्रधानाचार्य ओमकारा नंद स्कूल के अलावा वरिष्ठ अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे । कार्यक्रम संचालन श्री गिरीश उनियाल द्वारा किया गया ।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories