विगेन इंडिया के सीईओ ने टिहरी सेंटर का किया विधिवत उद्घाटन, कहा पीड़ित रोगियों को मुफ्त चिकित्सा उपचार प्रदान करना लक्ष्य

विगेन इंडिया के सीईओ ने टिहरी सेंटर का किया विधिवत उद्घाटन, कहा पीड़ित रोगियों को मुफ्त चिकित्सा उपचार प्रदान करना लक्ष्य
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 24 जनवरी। विगेन इंडिया मेडिकल के न्यू टिहरी बौराड़ी सेंटर ने आज मंगलवार को गरीब और जरूरतमंद लोगों को मुफ्त फिजियोथेरेपी सेवा देते हुए डेढ़ महीने का समय पूरा कर लिया है। विगेन इंडिया के सीईओ संगौन पार्क ने टिहरी पहुंच कर आज सेंटर का विधिवत उद्घाटन किया। इस मौके पर रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए।

गढ़ निनाद से बातचीत करते सीईओ संगौन पार्क

इस मौके पर सीईओ पार्क का  बौराड़ी केंद्र प्रभारी रजनीश व टीम की ओर से तथा सेंटर में मौजूद लोगों द्वारा फूल मालाओं से जोरदार स्वागत कर उन्हें प्रतीक चिन्ह भेंट किया गया। केंद्र में थर्मल और लेजर उपचारों का उपयोग करके विभिन्न बीमारियों से पीड़ित रोगियों को मुफ्त चिकित्सा उपचार प्रदान किया जा रहा है। अब तक बड़ी संख्या में लोग इसका लाभ ले चुके हैं।

गढ़वाली गानों पर खूब थिरके सीईओ पार्क

कार्यक्रम के दौरान गढ़वाली गानों पर विगेन इंडिया के सीईओ संगौन पार्क ने लोगों के साथ खूब ठुमके लगाए। उन्होंने पूरे कार्यक्रम के दौरान अपनी भाषा में बात की जिसे उनके द्विभाषिक मोहम्मद नईम हिंदी में ट्रांसलेट करते रहे।

इस अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम में सीईओ संगौन पार्क ने विजेन इंडिया के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि यह कोरिया की कंपनी है और इस कम्पनी को 26 साल हो गए हैं। भारत में भी 15 साल से यह लोगों को निशुल्क सेवाएं दे रही है। वर्तमान में पूरे भारत में ऐसे विजेन इंडिया के कई केंद्र हैं, जहां दक्षिण कोरिया में विकसित आधुनिक उपचारों का उपयोग रोगियों के इलाज के लिए किया जाता है। उत्तराखंड में भी कई स्थानों पर हमारे सेंटर काम कर रहे हैं। कहा कि टिहरी सेंटर हेड रजनीश जी के बार बार आग्रह पर वह यहां आए हैं। बताया कि जब वह ऋषिकेश से कार द्वारा टिहरी आ रहे थे तो मन में ऊँची नीची, टेढ़ी मेढ़ी सड़क से सफर करने में बहुत डर लग रहा था। जिस होटल में रुका ठंडा था। कहा कि टिहरी की धरती महान है और यहां के लोग भोले भाले और नेक हैं। कहा कि वह इस सुंदर शहर व विश्व प्रसिद्ध टिहरी झील को देखने दोबारा गर्मियों में जरूर आएंगे।

इस मौके पर बौराड़ी सेंटर हेड रजनीश ने दावा किया कि लगभग डेढ़ महीने पहले शुरू हुए इस केंद्र में अब तक लगभग 500 से ज्यादा लोगों ने निःशुल्क थेरेपी ली है, जिनमे कई लोगों को फायदा हुआ है। कहा कि सेंटर को और प्रभावी तरीके से चलाने के लिए आवश्यक संसाधन जुटाने का प्रयास किया जाएगा। उन्होंने केंद्र में उपयोग की जाने वाली आधुनिक चिकित्सा की प्रभावकारिता के बारे में विस्तार से जानकारी दी।

इस मौके पर सीईओ संगौन पार्क , उनके द्विभाषिक मोहम्मद नईम, सेंटर हेड रजनीश, सौरभ, पूजा , रक्षा उपाध्याय, मनीषा नेगी, किरन, वरिष्ठ नागरिक व बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories