बोंगा रामपुर की टीम ने ट्राफी पर किया कब्जा

बोंगा रामपुर की टीम ने ट्राफी पर किया कब्जा
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल, 15 जनवरी 2023। विकास खण्ड देवप्रयाग के अंतर्गत जामणीखाल के निकट पैरी पार्क स्टेडियम में जोग्याणा क्रिकेट क्लब द्वारा आयोजित क्रिकेट श्रृखंला के रोमांचकारी फाइनल मैच के मुकाबले में बादशाह क्लब जामणी की टीम को 22 रन से हराकर रामपुर की टीम ने जीत दर्ज कर ट्राफी पर कब्जा जमा लिया।
इस अवसर पर क्षेत्र के पूर्व प्रमुख मगन सिंह बिष्ट ने विजेता और रनर अप टीम के खिलाड़ियों को खचाखच भरे स्टेडियम में तालियों की गड़गड़ाहट के बीच ट्राफी और मैडल भेंट किए। विजेता टीम ने 14 ओवर में 5 विकेट पर 110 रन बनाये । जबकि बादशाह क्लब जामणी की टीम ने 6 विकेट पर 88 रन बनाकर सन्तोष किया।

मुख्य अतिथि ने विजेता टीम को चमचमाती ट्राफी के साथ रु0 5100/- की ईनामी राशि और रनर अप को ट्राफी के साथ रु0 2100/- की राशि भेंट की।
रामेश्वर टीम के खिलाड़ी रोहित को पूरी सिरीज़ में 188 रन और 10 विकेट लेने पर मैन आप द सिरीज़ घोषित किया गया । श्री राम ज्वेलर जामणीखाल द्वारा चांदी का सिक्का भेंट किया गया। बादशाह क्लब जामणी के बालर मनोज को पूरी सिरीज़ में 17 विकेट लेने पर बेस्ट बालर का ईनाम दिया गया।
इस अवसर पर दिनेश पंवार, सदस्य क्षे0पं0, काण्डी, जसबीर सिंह रावत, सदस्य क्षेत्र पंचायत जोग्याणा, श्री गुड्डा कठैत, पंचूर सतीश पंवार, प्रबंधक और रघुबीर रावत, अध्यक्ष G.I.C जामणी खाल, शिवार्षा महादेव मंदिर सेवा समिति जोग्याणा के अध्यक्ष वीरेंद्र रावत, संरक्षक – बिजय सिंह और बचन सिंह पंवार सहित भोपाल सिंह रावत प्रधान नाग-चौण्ड, अमरदीप प्रधान ग्राम जोग्याणा, स्थानीय खिलाड़ी तथा बड़ी संख्या में दर्शक मौजूद रहे।

आयोजक मण्डल के श्री सोबत सिंह कठैत, देवेन्द्र पंवार, सूरज कठैत तथा रघुवीर रावत ने इस आयोजन को निर्विघ्न संपन्न कराने के लिए सभी आगंतुक अतिथियों, सभी प्रतिभागी क्रिकेट टीमों के कप्तानों और खिलाड़ियों, दर्शकों और सहयोगियों का धन्यवाद किया।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories