बरेली समेत देशभर के 16 और शहरों में जियो ट्रू 5जी लॉन्च

बरेली समेत देशभर के 16 और शहरों में जियो ट्रू 5जी लॉन्च
Please click to share News

नई दिल्ली, 17 जनवरी, 2023। रिलायंस जियो ने बरेली समेत एकसाथ 16 शहरों अपनी ट्रू 5जी सेवाएं शुरू कर दी हैं। इसके साथ ही जियो ट्रू 5जी नेटवर्क देश के 134 शहरों में पहुंच गया है। बरेली से पहले उत्तर प्रदेश में लखनऊ, वाराणसी, मेरठ, आगरा, कानपुर, प्रयागराज, गाजियाबाद और नोएडा जियो के 5जी नेटवर्क से कनेक्ट हो चुके हैं।

जियो नेटवर्क से मंगलवार को जुड़ने वाले अन्य शहर हैं, आंध्र प्रदेश के काकीनाडा और कुरनूल, असम का सिलचर, कर्नाटक के दावनगिरी, शिवमोगा, बीदर, होसपेट और गडग-बेतागेरी, केरल के मल्लप्पुरम, पलक्कड़, कोट्टायम और कन्नूर, तमिलनाडु का तिरुपुर के साथ तेलंगाना के निजामाबाद और खम्मम।

इनमें से अधिकांश शहरों में 5G सेवाओं को लॉन्च करने वाला जियो पहला और एकमात्र ऑपरेटर बन गया है। इन शहरों के जियो यूजर्स को जियो वेलकम ऑफर के तहत आमंत्रित किया जाएगा। आमंत्रित यूजर्स को बिना किसी अतिरिक्त लागत के 1 जीबीपीएस+ स्पीड पर अनलिमिटेड डेटा मिलेगा।

इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए जियो प्रवक्ता ने कहा, “7 राज्यों के 16 शहरों में जियो ट्रू 5जी सेवाओं को रोलआउट करने पर हमें गर्व है। जियो से कनेक्ट होने वाले शहरों की कुल संख्या 134 हो गई है। हमने देश भर में ट्रू 5जी रोलआउट की स्पीड बढ़ा दी है क्योंकि हम चाहते हैं कि प्रत्येक जियो उपयोगकर्ता नए साल 2023 में जियो ट्रू 5जी टेक्नोलॉजी का फायदा मिले।

जियो ट्रू 5जी का आनंद उठाने के लिए आमंत्रित यूजर्स को अपना सिम बदलने की जरूरत नही होगी। उनके मौजूदा सिम पर ही जियो ट्रू 5जी सर्विस चल सकेंगी।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories