72 शहरों में पहुंचा जियो का ट्रू 5जी नेटवर्क, ग्वालियर, जबलपुर, लुधियाना और सिलीगुड़ी हुए कनेक्ट

72 शहरों में पहुंचा जियो का ट्रू 5जी नेटवर्क, ग्वालियर, जबलपुर, लुधियाना और सिलीगुड़ी हुए कनेक्ट
Please click to share News

नई दिल्ली, 06 जनवरी 2023: रिलायंस जियो ने आज 4 और शहरों, ग्वालियर, जबलपुर, लुधियाना और सिलीगुड़ी में अपना ट्रू 5जी नेटवर्क लॉन्च कर दिया। ग्वालियर, जबलपुर और लुधियाना में 5जी सेवा शुरू करने वाला जियो एकमात्र ऑपरेटर है। कुल मिलाकर रिलायंस जियो के ट्रू 5जी नेवटर्क पर अब 72 शहर कनेक्ट हो गए हैं।

इन शहरों में जियो उपयोगकर्ताओं को ‘जियो वेलकम ऑफर’ के तहत आमंत्रित किया जाएगा और इन शहरों के जियो यूजर्स को 6 जनवरी से बिना किसी अतिरिक्त लागत के 1 जीबीपीएस+ स्पीड और अनलिमिटेड डेटा मिलेगा।

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए जियो प्रवक्ता ने कहा, ”हमें चार और शहरों को जियो ट्रू 5जी नेटवर्क में जोड़ कर बेहद खुशी हो रही है। मध्य प्रदेश, पश्चिम बंगाल और पंजाब में जियो यूजर्स का पसंदीदा ऑपरेटर और टेक्नोलॉजी ब्रांड है। जियो ट्रू 5जी पर्यटन, विनिर्माण, एसएमई, ई-गवर्नेंस, शिक्षा, स्वास्थ्य सेवा, कृषि, ऑटोमेशन, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, गेमिंग और आईटी के क्षेत्रों में राज्य के लोगों के लिए विकास की असीम संभावनाएं पैदा करेगा। इन क्षेत्रों को डिजिटाइज़ करने के हमारे प्रयासों को निरंतर समर्थन देने के लिए हम राज्य सरकारों और प्रशासन टीमों के आभारी हैं।“

दिसंबर 2023 के अंत तक भारत के हर शहर, हर तालुका में जियो अपनी ट्रू 5जी सेवाओं को लॉन्च करने का इरादा रखता है।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories