शिविर में एसडीओ ने सुनी बिजली सम्बन्धित शिकायतें, समाधान का दिया भरोसा

शिविर में एसडीओ ने सुनी बिजली सम्बन्धित शिकायतें, समाधान का दिया भरोसा
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल/पौड़ी खाल 2 फरवरी। विकास खंड देवप्रयाग के अंतर्गत पौडीखाल क्षेत्र की विद्युत से सम्बंधित समस्याओ के समाधान के लिए मा० मुख्य मंत्री जी की ओर से आयोजित शिविर में बड़ी संख्या में लोगों ने शिरकत की।

जिला पंचायत सदस्य देवेंद्र भट्ट ने बताया कि शिविर में SDO विद्युत विभाग प्रियंका नेगी ने लोगों की शिकायतें सुनी। फुलांसी, कोटी रिख्वाणी, मालू मरोडा में खराब डिस्क व पूरे क्षेत्र में झूलते बिजली के तारो से होने वाली संभावित दुर्घटनाओं के समाधान किए जाने , साथ ही जंगलो के बीच से जाने वाली लाईन और पेडो से टकराते हुए जा रही बिजली की लाईनो का जल्द से जल्द समाधान करवाने को कहा गया।
इस मौके पर पूर्व सैनिक श्री विक्रम सिंह पंवार ने भी ग्राम चपोली में बिजली विभाग की अनियमितताओं को लेकर सवाल खड़े किए गए उन्होंने बिजली समस्या का समाधान करने को कहा।
शिविर में ग्राम प्रधान मालू मरोडा, ग्राम प्रधान कोटी सजवाणो , ग्राम प्रधान दशोली समेत तमाम क्षेत्र वासीयो ने शिविर में अपनी अपनी समस्या रखी। जिसमें SDO ने जल्द ही समस्याओं का समाधान करने का आश्वासन दिया ।

आपको बता दें कि चपोली, तोली, नंदोली, टकोली, भैंसवाडी, खोनबागी, सांदणाकोट, पाटा, कुलेर, पौडीखाल, सिमलासू, नौली, जामटी, अमिल्डा, स्यूंटा, दशोली, गौमुख, चोपडीधार, कफल्डी आदि गांवों की विद्युत सम्बन्धित समस्याओं के निस्तारण के लिए शिविर आयोजित किया गया था।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories