मण्डी समिति अध्यक्ष ने किया सात दिवसीय NSS शिविर का उद्घाटन

मण्डी समिति अध्यक्ष ने किया सात दिवसीय NSS  शिविर का उद्घाटन
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 19 मार्च 2023। राजकीय महाविद्यालय पोखरी (क्वीली) टिहरी गढ़वाल में राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई द्वारा आयोजित सात दिवसीय रात-दिन के विशेष कैम्प का शुभारंभ मण्डी समिति नरेंद्र नगर के अध्यक्ष वीर सिंह रावत ने किया।

महाविद्यालय के राष्ट्रीय सेवा योजना के कार्यक्रम अधिकारी डॉ० राम भरोसे ने जानकारी देते हुए बताया कि यह सात दिवसीय रात-दिन का विशेष शिविर सरस्वती विद्या मंदिर पोखरी में संचालित किया जा रहा है । उद्घाटन समारोह में सरस्वती विद्या मंदिर पोखरी के प्राचार्य श्री दलीप सिंह, पोखरी बाज़ार के व्यापार मण्डल के सचिव श्री जोत सिंह असवाल और ग्राम प्रधान पोखरी श्रीमती किरण विशिष्ट अतिथि के रूप उपस्थित रहे।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि श्री बीर सिंह ने उपस्थित स्वयंसेवियों को सात दिन के शिविर हेतु अपनी मंगल कामनाएँ प्रेषित की और शिविर में भावी दिनों में हर प्रकार से सहयोग की बात कही। अन्य विशिष्ट अतिथियों ने भी स्वयंसेवियों का शिविर के लिए मार्गदर्शन किया।

महाविद्यालय की प्राचार्या प्रो० शशि बाला वर्मा ने सात दिवसीय विशेष शिविर हेतु शुभकामनाएँ प्रदान की और कहा कि हमे अपने जीवन में अनुशासन अपनाकर जीवन को कामयाब कर सकते हैं।
कार्यक्रम के अंत में डॉ० राम भरोसे ने सभी स्वयंसेवियों को आगामी सात दिन की योजनाओं के विषय में विस्तार से अवगत कराया
इस अवसर पर महाविद्यालय परिवार से कु० अमिता, श्रीमती सुनीता और सिमरन, अंजलि, अक्षा, प्रियंका, किरणदीप, प्रदीप, नरेंद्र, मनीष, मनीषा, सुमन, प्रियंका इत्यादि उपस्थित रहे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories