पोखरी क्वीली में वार्षिक क्रीड़ा समारोह सम्पन्न

पोखरी क्वीली में वार्षिक क्रीड़ा समारोह  सम्पन्न
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 19 मई 2023। शहीद बेलमती चौहान राजकीय महाविद्यालय पोखरी (क्वीली) टिहरी गढ़वाल में क्रीड़ा विभाग द्वारा सत्र 2022-23 का वार्षिक क्रीड़ा समारोह मनाया गया।

महाविद्यालय की क्रीड़ा प्रभारी श्रीमती सरिता देवी ने क्रीड़ा समारोह के विषय में जानकारी देते हुए बताया कि महाविद्यालय में आज महाविद्यालय परिसर में इस सत्र की क्रीड़ा प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। जिनमें महाविद्यालय के अधिकांश छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग किया।

कार्यक्रम का शुभारंभ महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ० शशि बाला वर्मा व कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राजकीय इंटर कॉलेज पोखरी के प्रधानाचार्य श्री जी०एल० बैरवाण और विशिष्ट अतिथि श्री उत्तम असवाल जिला सहकारी बैंक गजा द्वारा दीप प्रज्वलन कर किया गया। प्राचार्या द्वारा प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि खेल हमारे हमारे जीवन का महत्वपूर्ण अंग है, खेल हमे शारीरिक रूप से स्वस्थ रखने के साथ साथ मानसिक रूप से चुस्त भी रखता है। साथ ही विगत वित्तीय वर्ष 2022-23 की समाप्ति और महाविद्यालय की हर गतिविधि में कार्यालय कार्मिकों में से अपने एक वर्षीय दृष्टिगत आंकलन को देखते हुए प्राचार्य डॉ0 शशिबाला वर्मा ने श्री नरेन्द्र बिजल्वाण को महाविद्यालय के प्रति कर्तब्य निष्ठा और कार्य के प्रति तत्परता के लिए स्मृति चिह्न और प्रमाण पत्र देकर किया समानित।

प्रधानाचार्य श्री जी०एल० बैरवाण और श्री उत्तम असवाल जिला सहकारी बैंक गजा ने भी प्रतिभागियों का उत्साह बढ़ाया।
क्रीड़ा प्रतियोगिता का परिणाम इस प्रकार रहा-
गोला फेंक में कोमल (बीए द्वितीय) प्रथम, अंजलि (बीए द्वितीय) द्वितीय व रितु (बीए द्वितीय) तृतीय रही।

कैरम में निकिता (बीए द्वितीय) प्रथम, अक्ष (बीए द्वितीय) द्वितीय व रितु (बीए द्वितीय) तृतीय रही।

म्यूजिकल चेयर मे शिवानी (बीए द्वितीय सेमेस्टर) प्रथम, रीतू (बीए द्वितीय) द्वितीय व निकिता (बीए द्वितीय) तृतीय रही।

आज के समारोह में वर्ष भर में हुई अलग अलग विभागों में विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजयी प्रतिभागियों को भी अतिथियों द्वारा प्रमाण पत्र वितरित किए गये। तत्पश्चात् महाविद्यालय की नशा मुक्ति समिति एवम् राष्ट्रीय सेवा योजना के कार्यक्रम अधिकारी डॉ० राम भरोसे द्वारा नशा मुक्त उत्तराखंड-2025 अभियान के अंतर्गत भी एक हस्ताक्षर कार्यक्रम चलाया गया। जिसमें कार्यक्रम में उपस्थित समस्त अतिथियों, महाविद्यालय परिवार एवम् छात्र छात्राओं को महाविद्यालय की प्राचार्या डॉ० शशि बाला वर्मा द्वारा नशा मुक्ति शपथ दिलायी गई उसके बाद नशा मुक्ति शपथ पर हस्ताक्षर भी किए।
इस कार्यक्रम में महाविद्यालय के डॉ० मुकेश सेमवाल, डॉ० बंदना सेमवाल, डॉ० सुमिता पंवार, रमेश साह, विरेन्द्र कुड़ियाल,श्रीमती रेखा नेगी,अंकित कुमार, कु० अमिता,नरेन्द्र बिजल्वाण, नरेश रावत, , दीवान, श्रीमती सुनीता, मूर्ति लाल,राजेंद्र प्रसाद आदि उपस्थित रहे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories