महाविद्यालय ने निबंध एवं चार्ट प्रतियोगिता का किया आयोजन

महाविद्यालय ने निबंध एवं चार्ट प्रतियोगिता का किया आयोजन
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 3 मई 2023। राजकीय महाविद्यालय पोखरी, क्वीली, टिहरी गढ़वाल द्वारा प्राचार्य डॉ० शशिबाला वर्मा के निर्देशन में उत्तराखंड के नरेंद्रनगर, ऋषिकेश में G-20 सम्मिट से संबंधित एंटी करप्शन वर्किंग ग्रुप की प्रस्तावित बैठक के संदर्भ में “भ्रष्टाचार एक अभिशाप: कारण एवं निवारण” विषय पर एक निबंध प्रतियोगिता एवं चार्ट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

प्रतियोगिता में बी. ए. द्वितीय वर्ष एवं तृतीय वर्ष की छात्राओं द्वारा प्रतिभाग किया गया। प्रतियोगिता का आयोजन महाविद्यालय की भ्रष्टाचार निवारण समिति के सदस्य डॉo सुमिता पंवार एवं डॉo विवेकानंद भट्ट द्वारा किया गया।

प्रतियोगिता के सफल आयोजन एवं उत्साह पूर्ण प्रतिभाग हेतु महाविद्यालय की प्राचार्य डॉo शशिबाला वर्मा द्वारा छात्र छात्राओं को प्रोत्साहित कर उनका उत्साहवर्धन किया गया। उन्होंने कहा कि महाविद्यालय में समय-समय पर विभिन्न समसामयिक विषयों पर इस प्रकार की प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाता है। यह प्रतियोगिता भी इन्हीं कार्यक्रमों का एक अंश है और इस प्रकार की प्रतियोगिताओं से छात्र-छात्राओं का मनोबल बढ़ता है और जीवन में आगे बढ़ने को प्रोत्साहन मिलता है।

प्रतियोगिता के आयोजन में महाविद्यालय के डाo राम भरोसे, डॉo मुकेश सेमवाल, डॉo बंदना सेमवाल, श्रीमती रेखा नेगी, कुमारी अमिता एवं महाविद्यालय के समस्त कर्मचारियों द्वारा सहयोग किया गया।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories