भविष्य में इंजीनियर बनना चाहती है प्रिया, तो सेना में शामिल होकर देश सेवा करना चाहती है ज्योति

भविष्य में इंजीनियर बनना चाहती है प्रिया, तो सेना में शामिल होकर देश सेवा करना चाहती है ज्योति
Please click to share News

बागेश्वर। 25 मई 2023। जीएस माजिला स्मारक राइंका कांडा की छात्रा प्रिया पांडे ने इंटरमीडिएट की परीक्षा में जनपद में सर्वोच्च अंक प्राप्त करके जिले में प्रथम स्थान प्राप्त किया है। वह भविष्य में इंजीनियर बनना चाहती है। उसने अपनी सफलता का श्रेय दादा गोविंद पांडे समेत माता-पिता व गुरूजनों को दिया है।

वहीं नेशनल मिशन स्कूल की हाईस्कूल की छात्रा मंडलसेरा निवासी ज्योति गड़िया ने 9480 फीसदी अंक प्राप्त किया है। प्रदेश में 21वां स्थान प्राप्त किया है। ज्योति भविष्य में भारतीय सेना में अफसर बनकर देश सेवा करना चाहती है।
कांडा के कुनेड़ा गांव निवासी प्रिया पांडे ने हाईस्कूल बोर्ड परीक्षा में भी जिले में सर्वोच्च अंक प्राप्त किए थे। इस बार 97 फीसदी अंक प्राप्त करके इंटरमीडिएट की परीक्षा में जिले में सर्वोच्च अंक प्राप्त किए हैं। प्रिया ने बताया कि वह भविष्य में इंजीनियर बनना चाहती है तथा जेईई की तैयारी करेंगी। प्रिया का बड़ा भाई मनोज पांडे वर्तमान में एमबीए कर रहा है तथा पिता किशोर पांडे निजी कंपनी में तैनात हैं जबकि माता गीता पांडे गृहिणी है।

सेना में जाकर देश सेवा करना चाहती है ज्योति

वहीं नेशनल मिशन स्कूल की हाईस्कूल की छात्रा मंडलसेरा निवासी ज्योति गड़िया ने 9480 फीसदी अंक प्राप्त किया है। प्रदेश में 21वां स्थान प्राप्त किया है। ज्योति भविष्य में भारतीय सेना में अफसर बनकर देश सेवा करना चाहती है। मंडलसेरा निवासी ज्योति के पिता रमेश सिंह सेना में तैनात हैं जबकि मां आशा देवी गृहिणी है। ज्योति का एक भाई विवेकानंद इंटरमीडिएट कालेज मंडलसेरा में कक्षा 8 का छात्र है। उसने अपनी सफलता का श्रेय माता-पिता समेत विदयालय के गुरूजनों को दिया है।


Please click to share News

bureau bureau

Related News Stories