सड़क सुरक्षा जन जागरूक रैली का आयोजन

सड़क सुरक्षा जन जागरूक रैली का आयोजन
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 10 मई 2023। अगरोड़ा महाविद्यालय में आज 10 मई 2023 को प्राचार्य प्रो0 (डाॅ0) विनोद प्रकाश अग्रवाल की अध्यक्षता में एवं कार्यक्रम संयोजन डाॅ0 प्रमोद सिंह के नेतृत्व में सड़क सुरक्षा जन जागरूक रैली कार्यक्रम किया गया।
जन जागरूकता रैली कार्यक्रम महाविद्यालय के प्रांगण से श्रीनगर उत्तरकाशी रोड पर छात्र-छात्राओं, शिक्षको एवं कर्मचारीगण द्वारा जन जागरूकता हेतु नारे के माध्यम से विभिन्न परिवहन चालकों, परिचालको यात्रीगणों एवं पैदल चल रहे आमजनमानस को सड़क सुरक्षा से संबंधित नियमों से अवगत कराया। जिसमें स्कूटर एवं बाइक चालकों को हेलमेट पहनने शराब पीकर गाड़ी चलाने के फायदे और नुकसान से जागरूक किया गया। वही कार चालकों से सीट बेल्ट पहनकर और शराब न पीकर गाड़ी चलाने का आह्वान करते हुए जन जागरूक किया गया।
सड़क सुरक्षा समिति के संयोजक डॉ0 प्रमोद सिंह ने बताया कि हमें सड़क सुरक्षा के नियमों का पालन करना चाहिए हमारे पास वाहन हो या हम पैदल सड़क पर चल रहे हैं हमें हर समय सड़क सुरक्षा के नियमों का पालन करना चाहिए हम स्वयं के साथ दूसरों का जीवन भी बचा सकते हैं।डाॅ0 प्रमोद सिंह सभी छात्र-छात्राओं को भी सड़क सुरक्षा के नियमों से अवगत कराया। सभी को यह प्रतिज्ञा लेने को कहा कि हम हमेशा सड़क सुरक्षा के नियमों को पालन करेंगे तथा दूसरों को भी पालन करने को प्रेरित करेंगे।
महाविद्यालय की प्राचार्य ने भी सभी शिक्षकों कर्मचारियों एवं छात्र छात्राओं को सड़क सुरक्षा से संबंधित नियमों का पालन करने की अपील की है साथ ही उन्होंने सभी को स्वयं और अपने आसपास के आम जनमानस को भी जागरूक करने की अपील की है उन्होंने कहा है कि आज सड़क हादसों में कई लोग अपनी जान गवा देते हैं।
इस कार्यक्रम में महाविद्यालय के सभी शिक्षक कर्मचारी एवं छात्र छात्राओं ने प्रतिभाग किया।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories