घंटाकर्ण धाम मंदिर में महायज्ञ की तैयारी हेतु बैठकों का दौर शुरू

घंटाकर्ण धाम मंदिर में महायज्ञ की तैयारी हेतु बैठकों का दौर शुरू
Please click to share News

20 मई से 30 मई तक होगा महायज्ञ

टिहरी गढ़वाल, गजा से डीपी उनियाल। नरेन्द्र नगर विधानसभा क्षेत्र में घंटाकर्ण धाम मंदिर में ग्यारहवें महायज्ञ एवं सांस्कृतिक मेले को भव्य बनाने को लेकर मंदिर समिति पदाधिकारियों की बैठकें मजियाडी, क्यारा,गजा , पोखरी, चाका, लसेर सहित अनेक कस्बों में आयोजित की गई हैं ।

मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष विजय प्रकाश विजल्वाण ने बताया कि आगामी दशहरा पर्व पर घंटाकर्ण धाम मंदिर में 20 मई से 30 मई तक महायज्ञ आयोजित किया जा रहा है जिसमें 28 मई को घंटाकर्ण देवता की डोली व निशान गंगा स्नान के लिए देवप्रयाग जायेंगे , डोली स्नान के विभिन्न कस्बों में डोली स्वागत के लिए भक्तों के द्वारा तैयारी की जा रही है ।

आयोजक समिति के सह संयोजक विनोद विजल्वाण भक्तों से सुझाव मांग रहे हैं । उन्होंने बताया कि इस महायज्ञ में देश भर से हजारों श्रद्धालुओं के आने की सम्भावना है ।

बैठक में विजय प्रकाश विजल्वाण, विनोद विजल्वाण, मान सिंह चौहान,धन सिंह सजवाण, विनोद सती, विनोद सिंह चौहान, दिनेश प्रसाद उनियाल, सुरेन्द्र सिंह नेगी,प्रेम सिंह पुंडीर, दलेब सिंह, विशाल सिंह, सुरेन्द्र सिंह, श्रीमती मीनाक्षी उनियाल, लक्ष्मी नारायण सहित दर्जनों लोग उपस्थित रहे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories