आईपीएल फैन पार्कों में जुट रहे हजारों प्रशंसक, जियो-सिनेमा कर रहा है डिजिटल स्ट्रीमिंग

आईपीएल फैन पार्कों में जुट रहे हजारों प्रशंसक, जियो-सिनेमा कर रहा है डिजिटल स्ट्रीमिंग
Please click to share News

नई दिल्ली, 1 मई, 2023। टाटा इंडियन प्रीमियर लीग के लाइव मैच देखने के लिए फैन पार्क में हजारों के भीड़ जुट रही है। बीते शनिवार और रविवार को वडोदरा, कुरनूल, बर्धमान, जलगाँव, वाराणसी, करनाल और थूथुकुडी में फैन पार्क बनाए गए। जिनमें हजारों की तादाद में दर्शकों ने अपनी पसंदीदा टीम के मैच लाइव देखे। मैच की लाइव स्ट्रीमिंग जियो-सिनेमा कर रहा है। बताते चलें कि जियो सिनेमा के पास आईपीएल प्रसारण के डिजिटल राइट्स हैं।

फैन पार्क में आईपीएल के 1000वें मैच का जुनून सिर चढ़ कर बोला। एक रोमांचक मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने राजस्थान रॉयल्स को छह विकेट से हरा दिया। दिलचस्प है कि टाटा आईपीएल के फैन पार्क में प्रवेश नि:शुल्क है। फैन पार्कों में फैमिली जोन, किड्स जोन, फूड एंड बेवरेजेज और जियोसिनेमा एक्सपीरियंस जोन बनाए गए थे।

रविवार और शनिवार को हुए अन्य मैचों में गत चैंपियन गुजरात टाइटंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स को सात विकेट से हराया, जबकि सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को नौ रनों से मात दी। पंजाब किंग्स ने चार बार के चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स को आखिरी बॉल पर हरा दिया।

प्रत्येक इंटरनेट उपयोगकर्ता तक क्रिकेट की दीवानगी पहुंचे इसके लिए सीजन में कुल 35 से अधिक शहरों और कस्बों में टाटा आईपीएल फैन पार्क बनाए जाएंगे। इन फैन पार्कों में क्रिकेट प्रशंसकों को आमंत्रित किया जा रहा है। जियो-सिनेमा अपने शानदार डिजिटल स्ट्रीमिंग की वजह से दर्शकों के बीच वाहवाही बटोर रहा है। जियो-सिनेमा पर दर्शक 4k में भी मैच देख सकते हैं।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories