ढुंगमंदार पट्टी की 20 ग्राम पंचायतों को सेवा-टीएचडीसी ने बांटी सामग्री

ढुंगमंदार पट्टी की 20 ग्राम पंचायतों को सेवा-टीएचडीसी ने बांटी सामग्री
Please click to share News

गढ़ निनाद न्यूज* 9 जुलाई 2020

नई टिहरी: जाखणीधार ब्लॉक के ढुंगमंदार पट्टी के 20 ग्राम पंचायतों को कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए सेवा-टीएचडीसी ने सामग्री उपलब्ध कराई है। टीएचडीसी के अधिशासी निदेशक वीके बडोनी ने अपने कार्यालय में सामग्री को झंडी दिखाकर रवाना किया। 

बड़ोनी ने कहा कि टीएचडीसी प्रबंधन कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए हर संभव मदद कर रही है। 

इस मौके पर प्रतापनगर के विधायक विजय सिंह पंवार ने कहा कि ग्राम पंचायतें कोरोना के रोकथाम के लिए बेहतर प्रयास कर रही है। ऐसे में उन्हें जरूरी सामग्री की सख्त जरूरत है। विधायक पंवार ने कहा कि सरकार और प्रशासन ने कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए कई महत्वपूर्ण कदम उठाए हैं।

जाखणीधार की ब्लॉक प्रमुख सुनीता देवी ने कहा कि ग्राम प्रधानों ने प्रवासियों के क्वारंटीन से लेकर अन्य व्यवस्था बनाने में बेहतर कार्य किए जिससे जिले मेंं कोरोना का असर कम हो  गया है। 

ब्लाक प्रमुख सुनीता देवी और जिला पंचायत सदस्य सुनीता भुजवाण ने ढुंग में मंदार, भटवाडा, सेमा, स्यूरी, बडोनगांव, मोल्ठा, गहड, सेम्या, लासी, सैंण, पिपोला, कस्तल, म्यूडी, कुमारगांव, थात, ननवां, सारपुल, चौदांणा, मुसांक्री आदि गांव के ग्राम प्रधानों को एक-एक स्प्रे मशीन, 100-100 सैनिटाइजर, 20-20 लीटर सोडियम हाइपोक्लोराइट और 200-200  मास्क भेंट किए। उन्होंने सेवा-टीएचडीसी का सामग्री उपलब्ध करवाने पर आभार जताया।

इस मौके पर सेवा-टीएचडीसी के वरिष्ठ प्रबंधक अरविंद वर्मा, उप प्रबंधक आरएस गुसाईं, भाजयुमो के जिलाध्यक्ष परमवीर पंवार, ओमप्रकाश भुजवाण, प्रभाकर भट्ट, बबीता रावत, स्वाति रावत, राजेंद्र रावत, बीरपाल रावत, धनवीर महर, लक्ष्मी नाथ, अरविंद कुमार, जमुना बडोनी, देव सिंह गुसाईं, सुभाष पंवार, जयपाल गुनसोला, राजेश्वरी देवी आदि मौजूद थे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories