विकास कार्यों में पारदर्शिता एवं गुणवत्ता जरूरी, कोताही बर्दाश्त नहीं- डॉ.धन सिंह रावत

विकास कार्यों में पारदर्शिता एवं गुणवत्ता जरूरी, कोताही बर्दाश्त नहीं- डॉ.धन सिंह रावत
Please click to share News

गढ़ निनाद न्यूज़* 22जुलाई 2020

नई टिहरी: जनपद के प्रभारी मंत्री डॉक्टर धन सिंह रावत की अध्यक्षता में जिला कार्यालय सभागार में जिला योजना की समीक्षा बैठक  संपन्न हुई। कोरोना वायरस कोविड-19 के दृष्टिगत प्रवासियों को रोजगार से जोड़ने के संबंधी विभागों की कार्य प्रगत्ती का प्रस्तुतीकरण जिलाधिकारी मंगेश घिल्डियाल द्वारा पावर पॉइंट प्रेजेंटेशन के माध्यम से किया गया। 

बैठक में प्रभारी मंत्री ने कहा कि कोरोना के कारण जनपद में प्रवासियों का आगमन काफी तादाद में हुआ है। प्रवासियों को रोजगार से जोड़ने के लिए उद्यान, कृषि, पशुपालन, मत्स्य, डेयरी आदि विभागों की भूमिका को महत्वपूर्ण बताया। उन्होंने उद्यान विभाग के अधिकारी को निर्देश दिए कि किसी भी प्रवासी काश्तकार को फलदार पौधे देने से पूर्व उसकी जांच पड़ताल कर लें ताकि काश्तकार की मेहनत बेकार ना जाने पाए। 

उन्होंने सभी संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि योजनाओं पर कार्य पारदर्शिता एवं गुणवत्ता के साथ किया जाए, इसमें किसी भी प्रकार की कोताही क्षम्य नहीं होगी। 

बैठक में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ० योगेंद्र सिंह रावत, सीडीओ अभिषेक रुहेला, डी एस टी ओ निर्मल कुमार, मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी डॉ० पी एस रावत, सहायक निदेशक मत्स्य अल्पना हल्दिया, डिप्टी सीएमओ डॉ० एलडी सेमवाल, अधिशासी अभियंता जल संस्थान लघु सिंचाई लोक निर्माण विभाग जल निगम के अलावा अन्य अधिकारी भी मौजूद थे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories