भाजपा के मंडल महामंत्री वीरेंद्र थापा तथा शिक्षक नेता गहरवार उक्रांद मे शामिल

भाजपा के मंडल महामंत्री वीरेंद्र थापा तथा शिक्षक नेता गहरवार उक्रांद मे शामिल

गढ़ निनाद समाचार*6 जनवरी 2021

देहरादून।भारतीय जनता पार्टी डोईवाला के पूर्व उपाध्यक्ष तथा पूर्व मंडल महामंत्री तथा प्रख्यात समाजसेवी श्री वीरेंद्र थापा और प्राथमिक शिक्षक संघ के पूर्व ब्लाक अध्यक्ष भगत सिंह गहरवार ने उत्तराखंड को बचाने और संवारने की मुहिम में उत्तराखंड क्रांति दल का दामन थाम लिया।

श्री वीरेंद्र थापा पीपीसीएल कंपनी में ट्रेड यूनियन के जनरल सेक्रेटरी रहे हैं तथा ट्रेड यूनियन की देश स्तरीय राजनीति में मजदूरों के हित में एक आक्रामक और जाना पहचाना चेहरा रहे हैं। वीरेंद्र थापा ने कहा कि काफी लंबे समय से भारतीय जनता पार्टी इस सरकार के जनविरोधी निर्णयों से काफी समय से निराश थे।

 सदस्यता कार्यक्रम के दौरान वीरेंद्र थापा ने डोईवाला विधानसभा में पूर्व सैनिकों की अनदेखी और क्षेत्रीय हितों की उपेक्षा को लेकर भाजपा के खिलाफ जमकर आक्रोश व्यक्त किया।

प्राथमिक शिक्षक संघ के पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष (जखोली टिहरी) शिक्षक नेता और समाजसेवी श्री भगत सिंह गहरवार ने भी उत्तराखंड क्रांति दल के साथ शामिल होकर उत्तराखंड के अस्तित्व को बचाने और संवारने के अभियान में कदम से कदम मिलाकर चलने का संकल्प लिया है। श्री भगत सिंह गहरवार जी वर्तमान में डोईवाला विधानसभा के नवादा मे बस चुके हैं।

उत्तराखंड  क्रांति दल के नेता शिवप्रसाद सेमवाल ने उत्तराखंड क्रांति दल के उद्देश्यों और आगामी रणनीति पर विस्तार से अपनी बात रखी।

 उत्तराखंड क्रांति दल के केंद्रीय संगठन मंत्री संजय बहुगुणा ने कहा की उत्तराखंड की जनता देश के मुद्दों पर देशभक्त है और प्रदेश के मुद्दों पर प्रदेश भक्त हैं यही कारण है कि जिन लोगों ने भारतीय जनता पार्टी को वोट दिया था उन्हीं लोगों ने प्रदेश की दुर्दशा को देखते हुए उत्तराखंड क्रांति दल का दामन थामा है। क्योंकि उत्तराखंड क्रांति दल क्षेत्रीय हितों की बखूबी रक्षा कर सकता है।

इस दौरान उत्तराखंड क्रांति दल की युवा प्रकोष्ठ के केंद्रीय संगठन सचिव अरविंद बिष्ट तथा युवा प्रकोष्ठ की जिला अध्यक्ष सीमा रावत आदि ने वीरेंद्र थापा तथा भगत सिंह गहरवार का माल्यार्पण करके स्वागत किया और मिष्ठान वितरण किया।

इस दौरान बड़ी संख्या मे उत्तराखंड क्रांति दल के कार्यकर्ता और समर्थक उपस्थित थे।

Related News
तीसरा विकल्प या सत्ता में हिस्सेदारी (एक)

विक्रम बिष्ट गढ़ निनाद समाचार* 16 जनवरी 2021 नई टिहरी।  उत्तराखंड में भाजपा और कांग्रेस के मुकाबले तीसरे विकल्प की Read more

चिन्याली-चिलर्स ने घनसाली-गेंबलर्स को 7 विकेट से रौंदा

गढ़ निनाद समाचार* 16 जनवरी 2020 नई टिहरी। डॉoएoपीoजेo अब्दुल कलाम विचार मंच-टिहरी गढ़वाल, एवम सम्राट क्रिकेट अकादमी के सयुक्त Read more

कद्दूखाल में जल्द खुलेगी पुलिस चौकी

चम्बा में SSP ने किया जन संवाद गढ़ निनाद समाचार*16 जनवरी 2021 चम्बा/नई टिहरी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्रीमती तृप्ती भट्ट Read more

डीएम और सीएमओ की मौजूदगी में कोरोना टीकाकरण का शुभारंभ

डॉ0 राखी गुसाईं को लगा पहला टीका  गढ़ निनाद समाचार* 16 जनवरी 2021 नई टिहरी। आज से पूरे देश मे Read more