सोनिया के साथ बैठक में फिर उउठी राहुल को अध्यक्ष बनाने की मांग

सोनिया के साथ बैठक में फिर उउठी राहुल को अध्यक्ष बनाने की मांग

गढ़ निनाद न्यूज़* 30 जुलाई 2020

नयी दिल्ली:  कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पार्टी के राज्यसभा सांसदों के साथ देश के वर्तमान माहौल पर चर्चा को लेकर आज बैठक की जिसमे राजस्थान के राजनीतिक हालात, कोविड-19, चीनी घुसपैठ, देश के आर्थिक हालात जैसे कई मुद्दों पर विचार किया गया।

सूत्रों के मुताबिक बैठक में जिन राज्यसभा सदस्यों ने हिस्सा लिया उनमें पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह, राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद, पार्टी महासचिव केसी वेणुगोपाल, , अहमद पटेल, दिग्विजय सिंह, जयराम रमेश  रिपुन बोरा, पी एल पुनिया, छाया वर्मा और अन्य कई सदस्य मौजूद थे।

उन्होंने बताया कि बैठक में कई सदस्यों ने खुलकर श्री गांधी को फिर से पार्टी अध्यक्ष बनाने की मांग की और कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का मुकाबला पूरे विपक्ष में सिर्फ श्री गांधी ही कर सकते है।

श्रीमती गांधी ने 11 जुलाई को इसी कड़ी में पार्टी के लोकसभा सदस्यों से भी आज की तरह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये बात की थी और उस बैठक में भी श्री गांधी को फिर कांग्रेस की कमान सौपने की पुरजोर मांग की गई थी। 

इससे पहले कांग्रेस की सर्वोच्च नीति निर्धारक इकाई कांग्रेस कार्य समिति में भी श्री गांधी को अध्यक्ष बनाने की मांग उठती रही है।

अभिनव वार्ता

Similar Posts:

    None Found

Recent News Stories