नगर पंचायत कीर्तिनगर बोर्ड बैठक में कई महत्वपूर्ण प्रस्ताव पारित

नगर पंचायत कीर्तिनगर बोर्ड बैठक में कई महत्वपूर्ण प्रस्ताव पारित

गढ़ निनाद न्यूज़* 22 अक्टूबर 2020

कीर्तिनगर।  नगर पंचायत कीर्तिनगर की बोर्ड बैठक अध्यक्ष श्रीमती कैलाशी जाखी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में विभिन्न विकास कार्यों को लेकर प्रस्ताव पारित किये गए।  

बैठक में नदी के किनारे व खुले में कूड़े फेंकने वाले व शरारती तत्वों पर नजर रखने के लिए नगर क्षेत्र में सीसीटीवी कैमरे लगाने का प्रस्ताव पारित किया गया। बुधवार को  देर शाम तक चली नगर पंचायत की बैठक में सभासदों ने जनता की विभिन्न मांगो से सम्बंधित प्रस्ताव बोर्ड में रखे। बैठक में लग-भग तीन दर्जन से अधिक प्रस्ताव पारित किए गए । 

नगर क्षेत्र नदी के किनारे ,खुले में कूड़ा  फेंकने  व शरारती तत्वों पर  नजर रखने के लिए के प्रमुख स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे लगाने का निर्णय लिया गया है। यह कार्य दो चरणों में विभाजित किया गया है। प्रथम चरण में 20 कैमरे, कंट्रोल रूम नगर पंचायत में तथा दूसरे चरण में कंट्रोल रूम कोतवाली में पुलिस विभाग के देख-रेख में आवश्यकता अनुसार लगाए जाएंगे। 

जाखणी में विभिन्न मार्गों का कोटा स्टोन नाली निर्माण व इंटरलॉक टाइल्स का निर्माण, सफाई व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त करने के लिए नई रणनीति तय की गई तथा रामपुर पुल के समीप पर्यटक स्थल के रूप में विकसित करने के लिए विभिन्न विकास कार्य करने के लिए बोर्ड ने स्वीकृति दी। 

नगर पंचायत कार्यालय के समीप लाइब्रेरी एवं राहगीरों के लिए रेन बसेरा का निर्माण करने तथा नगर पंचायत में स्थाई अधिशासी अधिकारी की नियुक्ति की मांग की गई। 

इस मौके पर सभासद विकास दुमागा, दीपा देवी, जगदंबा कुमाई , प्रभारी अधिशासी अधिकारी वासुदेव डंगवाल व मनोज कुमार आदि मौजूद थे।

Similar Posts:

    None Found