सामाजिक, राजनीतिक लोगों ने हाथरस की घटना के विरोध में जताया आक्रोश

सामाजिक, राजनीतिक लोगों ने हाथरस की घटना के विरोध में जताया आक्रोश

गढ़ निनाद न्यूज़* 30 सितम्बर 2020

नई टिहरी। उत्तर प्रदेश के हाथरस की दलित बेटी के साथ हुई दरिंदगी के बाद बेटी की मौत के विरोध में आज नई टिहरी सुमन पार्क में सामाजिक एवं राजनीतिक लोगों ने मौन आक्रोश व्यक्त किया।

इस मौके पर प्रताप नगर के पूर्व विधायक विक्रम सिंह नेगी ने कहा की रामराज्य का दावा केवल व्हाट्सएप और फेसबुक में ही दिख रहा है। जमीनी स्तर पर आज भी रामराज्य आना बहुत असंभव सा लग रहा है। हमारी बेटियां सुरक्षित महसूस नहीं कर रही हैं।

नई टिहरी शहर कांग्रेस अध्यक्ष देवेंद्र नौडियाल (मोनू) तथा प्रदेश सचिव मुशर्रफ अली ने कहा कि समाज में इस तरीके की मानसिकता का पूर्ण बहिष्कार होना चाहिए क्योंकि एक सभ्य और संस्कारित समाज में ऐसी विकृतियां समाज को कलंकित करती हैं।

महिला कांग्रेस की अध्यक्ष श्रीमती दर्शनी रावत एवं श्रीमती ममता उनियाल ने कहा कि जिस समाज में मातृशक्ति का अनादर होता है वह समाज कभी आगे नहीं बढ़ सकता और ऐसे समाज का पतन होना निश्चित है।

चम्बा कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष राजेन्द्र डोभाल, युवा नेता नवीन सेमवाल, एवं सेवादल की श्रीमती आशा रावत ने कहा कि एक तरफ जहां 21वीं सदी के भारत को विश्वगुरु बनाने की बातें हो रही हैं,वहीं दूसरी तरफ ऐसे निकृष्ट कृत्यों से देश की छवि पूरे विश्व में दागदार हो रही है।

कार्यक्रम में सभासद सतीश चमोली,सभासद श्रीमती मीना भट्ट, युवा नेता लखबीर सिंह चौहान, अमित चमोली, पंकज चौहान, नफीस खान, शकील अहमद, रवि कुमार, नंदू कुमार, रवीश उनियाल, महादेव मैठाणी, रवि भारती, संदीप चमोली, अखिलेश नेगी, दीपक चमोली, आदि उपस्थित रहे।

Similar Posts:

    None Found