हाथरस जाते राहुल गांधी गिरफ्तार, पुलिस ने दिया धक्का जमीन पर गिरे

हाथरस जाते राहुल गांधी गिरफ्तार, पुलिस ने दिया धक्का जमीन पर गिरे

गढ़ निनाद न्यूज़* 1 अक्टूबर 2020

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी से हाथरस जाते वक्त पुलिस ने धक्का मुक्की कर जमीन पर गिरा दिया। राहुल हाथरस पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे थे। राहुल और प्रियंका गांधी को गिरफ्तार कर लिया गया है। कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने पुलिस पर लाठीचार्ज का आरोप लगया है।

बता दें कि राहुल व प्रियंका गांधी हाथरस जाने के लिए दिल्‍ली और उत्‍तर प्रदेश के बीच हाईवे पर थे तो उनके काफिले को रोका गया और उन्‍हें धक्‍का दिया, लाठीचार्ज किया गया। राहुल और प्रियंका, हाथरस गैंगरेप की पीडि़त के परिजनों से मिलने के लिए हाथरस जा रहे थे।

राहुल गांधी पुलिस वालों से सवाल पूछ रहे थे कि आखिर उन्हें अकेले क्यों नहीं जाने दिया जा रहा है। कहा कि अकेले जाने से किसी को क्या आपत्ति है। पुलिस कानून व्यवस्था का हवाला देती रही। बता दें कि हाथरस गैंगरेप पीडि़ता की मंगलवार को दिल्‍ली के एक अस्‍पताल में मौत हो गई थी और पुलिस ने रात में ही उसका अंतिम संस्कार कर दिया। यहां तक कि पीडि़त का परिवार भी अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सका था।

राहुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते कहा की ‘अभी पुलिस ने मुझे धक्‍का दिया, मुझ पर लाठीचार्ज किया और मुझे जमीन पर गिरा दिया। मैं पूछना चाहिता हूं कि क्‍या केवल मोदी जी देश में चल सकते हैं? क्‍या सामान्‍य आदमी सड़क पर नहीं चल सकता? इस घटनाक्रम के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं में भारी रोष है।

Similar Posts:

    None Found