सुशांत केश: बढ़ने वाली हैं रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें

सुशांत केश: बढ़ने वाली हैं रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें

गढ़ निनाद न्यूज़:* 1अगस्त 2020

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। ईडी 10 बिंदुओं पर रिया से पूछताछ करने वाली है। प्रवर्तन निदेशालय ने शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ बिहार पुलिस की प्राथमिकी के आधार पर धनशोधन का एक मामला दर्ज किया था,अब इस मामले में ईडी ने जांच के बिंदु तय कर लिए हैं।

सूत्रों की मानें तो ईडी ने अपनी शिकायत में धनशोधन रोकथाम कानून (पीएमएएल) के तहत आपराधिक आरोप लगाने के लिए एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और कुछ अन्य के खिलाफ बिहार पुलिस द्वारा दर्ज प्राथमिकी का संज्ञान लिया है।

ईडी इन बिंदुओं पर जांच करेगा-

*रिया के भाई की दोनों कंपनियां सिंतबर 2019 से लेकर जनवरी 2020 के बीच बनाई गई हैं और तब से लेकर अब तक इनमें पैसे का कोई आदान-प्रदान नहीं है। इन कंपनियों में इस अवधि में पैसों का कोई ट्रांजेक्शन क्यों नहीं हुआ, इसकी तफ्तीश की जाएगी।

*प्रवर्तन निदेशालय रिया चक्रवर्ती का बैंक एकाउंट खंगालेगी और शुशांत के बैंक एकाउंट की भी तफ्तीश करेगी। उसके अकाउंट का पैसा कहां-कहां गया, इसकी तफ्तीश करेगी ।

*क्या शैल कंपनियों में सुशांत के 15 करोड़ रुपए इन्वेस्ट किए गए हैं, इसकी भी जांच की जाएगी। बहरहाल इस मामले में रिया की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं।

Similar Posts:

    None Found