उत्तराखंड प्रगतिशील पार्टी ने अब तक की सरकारों पर पहाड़ की उपेक्षा का आरोप

उत्तराखंड प्रगतिशील पार्टी ने अब तक की सरकारों पर पहाड़ की उपेक्षा का आरोप

गढ़ निनाद समाचार*20फरवरी 2021।

नई टिहरी। उत्तराखंड प्रगतिशील पार्टी ने अब तक की सरकारों पर उत्तराखंड की उपेक्षा का आरोप लगाया है। कहा कि 20 सालों में उत्तराखंड का कोई विकास नहीं हो पाया है।

आज न्यू टिहरी प्रेस क्लब में उत्तराखंड प्रगतिशील पार्टी के नेताओं ने प्रेस कांफ्रेंस कर आरोप लगाया कि राष्ट्रीय पार्टियों ने  उत्तराखंड के विकास का पहिया जाम कर दिया है। अगर उत्तराखंड का विकास करना है तो क्षेत्रीय पार्टी को मौका देना चाहिए।

पार्टी के देवप्रयाग विधानसभा संयोजक सौरव शाह ने कहा कि अगर उत्तराखंड का विकास करना है तो उत्तराखंड पार्टी को आगामी विधानसभा चुनाव में मौका दिया जाना चाहिए।

उन्होंने बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी 70 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। कहा कि इसके लिए पार्टी बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं को तैयार कर रही है।

पार्टी नेताओं ने कहा कि उत्तराखंड प्रगतिशील पार्टी जनता के विकास के लिए काम करेगी। उन्होंने कहा कि क्षेत्रीय पार्टी को एक बार मौका देना चाहिए। 

इस अवसर पर धनोल्टी विधानसभा के संयोजक जय नारायण बहुगुणा, देवप्रयाग विधानसभा के संयोजक सौरव शाह,  धनोल्टी विधानसभा संयोजक आशीष, प्रताप नगर विधानसभा सामाजिक कार्यकर्ता शिव सिंह, टिहरी विधानसभा संयोजक राकेश चमोली, सामाजिक कार्यकर्ता राजनी आदि मौजूद रहे।

Related News
उत्तराखंड बजट 2021-22 एक नज़र में

गढ़ निनाद समाचार* 4 मार्च 2021 गैरसैंण। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने वित्तीय वर्ष 2021-22 के लिए 57 हजार 400 Read more

बड़ी खबर: त्रिवेंद्र रावत ने गैरसैंण को बनाया राज्य का तीसरा मंडल (कमिश्नरी)

गढ़ निनाद समाचार* 4 मार्च 2021 गैरसैंण। मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने गैरसैंण में तीन महत्वपूर्ण घोषणाएं करके एक Read more

उत्तराखंड राज्य आंदोलन, भुलाये गये नींव के पत्थर-10

विक्रम बिष्ट गढ़ निनाद समाचार* 4 मार्च 2021। दिसंबर 1972 में देवप्रयाग विधायक इंद्रमणि बडोनी की अध्यक्षता में पर्वतीय राज्य Read more

4 मार्च- राष्ट्रीय सुरक्षा दिवस

डॉ. सुरेंद्र सेमल्टी गढ़ निनाद समाचार* 4 मार्च 2021। करता है राष्ट्र प्रगति तब, पूर्ण सुरक्षित रहता है जब। देश Read more