युवा कांग्रेस ने प्रधानमंत्री के जन्मदिन को “राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस” के रूप में मनाया

युवा कांग्रेस ने प्रधानमंत्री के जन्मदिन को “राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस” के रूप में मनाया

गढ़ निनाद न्यूज़* 17 सितम्बर 2020।

नई टिहरी। युवा कांग्रेस ने आज जिला मुख्यालय नई टिहरी में देश के प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी के जन्म दिवस 17 सितंबर को “राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस” के रूप में मनाया।

कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस कार्यालय नई टिहरी से हनुमान चौक तक पैदल मार्च निकाला तथा नारेबाजी करते हुए अपनी डिग्रियों की प्रतियां जलाईं।

युवा कांग्रेस टिहरी विधानसभा के अध्यक्ष नवीन सेमवाल ने कहा कि मोदी जी ने दो करोड़ नौजवानों को हर साल नौकरी दिए जाने की बात कही थी लेकिन यह वादा उनके अन्य वादों की तरह जुमलेबाजी तक सीमित रह गया और देश का बेरोजगार नौजवान आज मायूस होकर बैठा है।

युवा कांग्रेस जिला महासचिव पवनेश कुमार एवम प्रवक्ता प्रदीप सकलानी ने कहा कि देश की भाजपा सरकार रोज नए-नए झूठे वादों का पुलिंदा खड़ा कर रही है।यहां तक की मीडिया को भी जमीनी हकीकत दिखाने की जरूरत महसूस नहीं हो रही है और फिजूल के गैर जरूरी मुद्दे खड़े करके जनता का ध्यान भटकाने की कोशिश की जा रही है लेकिन नौजवान और देश की जनता इनके झूठ-फरेब को अच्छी तरह समझ चुकी है और समय आने पर इनको इसका माकूल जवाब दिया जाएगा।

जिला महासचिव शाद हसन एवं nsui के जिलाध्यक्ष हरिओम भट्ट ने कहा कि नौकरी के अभाव में आज नौजवान अवसाद ग्रसित हो रहा है एवं नशे और अन्य बुराइयों को ग्रहण कर रहा है यदि शीघ्र ही उसे अपने भविष्य के प्रति आश्वस्त नहीं किया गया तो  देश और समाज के आगे एक भयावह संकट खड़ा होने वाला है।

कार्यक्रम में उपरोक्त के अलावा पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष देवेन्द्र नौडियाल,अमित चमोली,पंकज चौहान,अखिलेश नेगी,राधाकृष्ण सकलानी, संतोष आर्य,पंकज नेगी, नीरज, गौतम,विवेक, दीपक डोभाल,पीयूष,नवनीत उनियाल आदि ने भी भाग लिया।

Similar Posts: