कमलेश तिवारी की हत्याकांड की जांच SIT को – योगी आदित्यनाथ

Please click to share News

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कमलेश तिवारी की हत्याकांड की जांच SIT करेगी।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तल्ख तेवर में कहा कि, “भय और दहशत पैदा करने वाले जो भी तत्व होंगे, सख्ती के साथ उनके मंसूबों को कुचल कर  रख देंगे। इस प्रकार की किसी भी वारदात को कतई स्वीकार नहीं किया जाएगा.” योगी ने कहा कि,यह दहशत पैदा करने की शरारत है।

इसमें 5 लोगों को हिरासत में लिया गया है. तीन लोगों को गुजरात में और दो लोगों को उत्तर प्रदेश से हिरासत में लिया गया है। शेष अन्य लोगों के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई करने की तैयारी चल रही है।इस हत्याकांड की जांच स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम को दे दी गई है।

सीएम योगी ने कहा कि, “इस मामले में प्रभावी कार्रवाई करने के आदेश दे दिए गए हैं. शनिवार शाम को मैं इस मामले की फिर से समीक्षा करूंगा। भय और दहशत पैदा करने वाले जो भी तत्व होंगे, सख्ती के साथ उनके मंसूबों को कुचलकर रख देंगे.

इस प्रकरण पर यूपी डीजीपी ओपी सिंह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस  के दौरान इस बात की पुष्टि की है कि इस हत्याकांड में गुजरात के सूरत से मौलाना मोहसीन शेख सलीम, फैजान और राशिद अहमद को गिरफ्तार किया गया है।  इस बात की जानकारी होते ही शिवसेना के एक नेता अरुण पाठक ने सोशल मीडिया पर एक भड़काऊ बयान दे दिया है। अरुण पाठक ने कहा है कि जो भी कमलेश तिवारी के हत्यारों का गला काटेगा, उसे वो एक करोड़ रुपये का इनाम देंगे।

इससे पहले इमान देने की घोषणा तो बिजनौर के मौलाना अनवारुल हक और मुफ्ती नईम काजमी ने भी की थी।इन दोनों ने कमलेश तिवारी की हत्या करने वालों को 51 लाख और एक करोड़ रुपये देने की बात कही थी। अब जब कमलेश तिवारी की हत्या हो गई है, तो उसी बयान के आधार पर अनवारुल हक और मुफ्ती नईम काजमी दोनों ही जेल में हैं। अब अरुण पाठक ने भी भड़काउ बयान दिया है, तो उनपर भी ऐक्शन होना तय है।

कमलेश तिवारी हत्याकांड पर बयानबाजियों का दौर जारी है और इसी कड़ी में मेरठ में आज अखिल भारत हिन्दू महासभा के उपाध्यक्ष का सनसनीखेज़ बयान आया है। अखिल भारत हिन्दू महासभा के उपाध्यक्ष पंडित अशोक शर्मा का कहना है कि देख रहे हैं इंतजार कर रहे हैं कि सरकार इसमें क्या करती है, नहीं तो हिन्दू महासभा अपनेकार्यकर्ताओं का बदला लेने में सक्षम है।


Please click to share News

admin

Related News Stories