हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की नृशंस हत्या, भगवा कपड़े पहनकर आया था हमलावर

हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की नृशंस हत्या, भगवा कपड़े पहनकर आया था हमलावर
Please click to share News

हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की नृशंस हत्या, भगवा कपड़े पहनकर आया था हमलावर

लखनऊ * गढ़ निनाद ब्यूरो। 

लखनऊ के नाका थाना छेत्र में एक बदमाश ने हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या कर दी। इस घटना से पूरे इलाके में दहशत है। हमलावर भगवा कपड़े पहनकर आया था।

शुक्रवार को हिंदू समाज पार्टी के के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की उनके कार्यालय में ही गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि दो हमलावर हाथ में मिठाई के डिब्बा लेकर कार्यालय में घुसे। उनमें से एक भगवा रंग के कपड़े पहने था। बातचीत के बाद अचानक मिठाई के डिब्बे में छिपाकर लाए रिवॉल्वर और चाकू से हमला बोल दिया। वारदात को अंजाम देकर भाग निकले। गोली की आवाज से अफरा-तफरी मच गई। घटना में गंभीर रूप से जख्मी कमलेश तिवारी को आननफानन में ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

सूत्रों के अनुसार कमलेश तिवारी की पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ विवादित बयान देने के मामले में गिरफ्तारी हुई थी। वह जमानत पर रिहा चल रहे थे। इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने अभी हाल ही में इन पर लगी रासुका हटाई थी। पुलिस के मुताबिक, दो बदमाश हाथ में मिठाई का डिब्बा लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी से मिलने उनके घर में बने कार्यालय पहुंचे। बातचीत कर साथ में चाय पी, उसके बाद मिठाई के डिब्बे में छिपाकर लाए रिवॉल्वर व चाकू निकाल लिया। सबसे पहले हमलावरों ने राष्ट्रीय अध्यक्ष को गोली मारी उसके बाद ताबड़तोड़ चाकू से 15 से ज्यादा गले पर वार किए। गले पर गोली और चाकू के निशान मिले हैं। लहूलुहान हालत में राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी को ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के चश्मदीद तिवारी के नौकर सौराष्ट्र सिंह ने बताया कि बीती रात से गनर ड्यूटी पर आया ही नहीं।

हमलावरों की तलाश व मामले की छानबीन करने मौके पर फोरेंसिक टीम और एसएसपी पहुंचे है। एसएसपी कलानिधि नैथानी के मुताबिक, प्रतीत हो रहा है कि आपसी रंजिश के तहत घटना को अंजाम दिया गया है। मामले की छानबीन में 10 टीमें लगाई गई हैं। मौके पर एक असलहा बरामद हुआ है, उसकी जांच की जा रही है। इलाके के आसपास लगे सभी सीसी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। लोगों से पूछताछ भी की जा रही है। शव का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है। उधर, मामले में जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने आरोपितों पर रासुका लगाने के निर्देश जारी कर दिए हैं।इलाके में तनावपूर्ण स्थिति है।


Please click to share News

admin

Related News Stories