नेगी दा की वापसी: “ज़ख मेरी माया रौंदी” के साथ

नेगी दा की वापसी: “ज़ख मेरी माया रौंदी” के साथ
Please click to share News

नेगी दा की वापसी: “ज़ख मेरी माया रौंदी” के साथ

देहरादून: 

उत्तरखंडी लोकप्रिय लोक गायक श्री नरेंद्र सिंह नेगी कई सालों बाद “ज़ख मेरी माया रौंदी” के साथ नया वीडियो लांच किया है। 

नेगी जी ने एक अपने परिजनों के साथ इस नए वीडियो गीत “ज़ख मेरी माया रौंदी” का लोकार्पण किया।

वीडियो गीत को नई टेक्नोलॉजी ड्रोन कैमरा की मदद से पहाड़ की सुन्दर वादियों में फिल्माया गया है। अभिलाष नेगी के निर्देशन में बने पहाड़ी शैली और पलायन समस्या का सुन्दर चित्रांकन किया गया है। गीत के बोल बहुत ही कर्णप्रिय और नई टेक्नोलॉजी ड्रोन कैमरा से वीडियो शूटिंग भी बहुत सुन्दर हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=Vdv3TsnLO5w

उन्होंने इस अवसर पर कहा कि उत्तराखंड का पर्वतीय क्षेत्र, लोग और यहाँ की संस्कृति उनके मन-मस्तिष्क में बसी हुई है। साथ ही पहाड़ का रहन-सहन, खान-पान और समस्याओं पर ही उनका मन विचार करता रहता है, और फिर गीत की रचना कर जनता को समर्पित कर लेते हैं।

उन्होंने कहा प्रदेश की जनता का भरपूर प्यार उन्हें सदा मिलता रहा है, और उम्मीद की है कि यह गाना भी प्रदेश के वासियों और प्रवासियों को ज़रूर पसंद आएगा।

नेगी जी का बेटे अभिलाष नेगी की एक्टिंग के माध्यम से पलायन की समस्या को उजागर कर प्यार करने वाले नौजवान लोगों को दिया गया यह संदेश पलायन की समस्या के हल की दिशा में कुछ कदम बढ़ाने के लिए प्रेरित जाटजरूर करेगा। 

इस अवसर पर नेगी जी ने समस्त प्रदेश वासियों को दीपावली और धनतेरस की शुभकामनायें दी, और ईश्वर से कामना की कि प्रदेशवासी धनधान्य से भरपूर और उनके जीवन में ख़ुशियाँ आती रहें। “ज़ख मेरी माया रौंदी” वीडियो गीत के लोकार्पण के अवसर पर नेगी जी के साथ श्रीमती नेगी, उनके परिजन और मौल्यार ग्रुप के सदस्य मौजूद रहे।


Please click to share News

admin

Related News Stories