हिमालयन हॉस्पिटल द्वारा आयोजित स्वास्थ्य शिविरों में सैकडों ग्रामीणों ने कराया स्वास्थ्य परीक्षण

हिमालयन हॉस्पिटल द्वारा आयोजित स्वास्थ्य शिविरों में सैकडों ग्रामीणों ने कराया स्वास्थ्य परीक्षण
हिमालयन हॉस्पिटल द्वारा आयोजित स्वास्थ्य शिविरों में सैकडों ग्रामीणों ने कराया स्वास्थ्य परीक्षण
Please click to share News

27 नवम्बर को सेमल्टा, 28 को छोलगांव और 29 को बागी मठियाण गांव में लगेंगे स्वास्थ्य शिविर

नई टिहरी * गढ़ निनाद ब्यूरो, 26 नवंबर 2019

हिमालयन अस्पताल जौलीग्रांट की ओर से जनपद के विभिन्न स्थानों पर स्वास्थ्य शिविर का आयोजन कर सैकड़ों लोगों ने स्वास्थ्य लाभ लिया। जिला अस्पताल बौराड़ी में तैनात प्रशासक पुनीत गुप्ता ने बताया कि जिलाधिकारी औऱ मुख्य चिकित्सा अधिकारी के मार्ग निर्देशन में स्वास्थ्य शिविर आयोजित किए जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि सोमवार को चम्बा विकास खंड के गजा में स्वास्थ्य शिविर आयोजित किया गया जिसमें बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने स्वास्थ्य परीक्षण कराया। उन्होंने बताया कि हिमालयन अस्पताल जौलीग्रांट की ओर से आयोजित इस स्वास्थ्य शिविर में चाका, जखोली, लवा, नकोट,गौंसारी, अमसारी गांव व आस पास के क्षेत्रों के विभिन्न गाँवों से पहुंचे ग्रामीणों का स्वास्थ्य परीक्षण कर दवाईयां बांटी गई। साथ ही कहा कि विगत दिवस बेरनी में भी 100 से अधिक ग्रामीणों ने स्वास्थ्य परीक्षण कराया।

गुप्ता ने बताया कि क्षेत्रीय जनता की मांग पर सोमवार को नगर पंचायत गजा स्थित बारात घर में हिमालय अस्पताल जौलीग्रांट की ओर से स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में ग्रामीणों का ब्लड टेस्ट, एक्स रे, यूरिन टेस्ट, शूगर आदि की जांच की गई। विशेषज्ञ चिकित्सकों ने ग्रामीणों के स्वास्थ्य की जांच कर दवाईयां वितरित की। इस मौके पर डा. मुकेश, फार्मासिस्ट राहुल कुमार, दिनेश, लैब टेक्निशियन संदीप, एक्स-रे टेक्निशियन प्राची, विकास, सूर्य प्रकाश, धर्मवीर आदि थे।

प्रगतिशील जन विकास संगठन गजा के अध्यक्ष दिनेश प्रसाद उनियाल ने जिला प्रशासन व अस्पताल प्रशासन का आभार जताते हुए माह में एक दिन क्षेत्र में स्वास्थ्य शिविर आयोजित किए जाने की भी अपील की।

हिमालयन हॉस्पिटल द्वारा दो नवम्बर से अब तक धारकोट,चोपड़ियाल गांव, नकोट, जाजल, पांगरखाल, जड़धार गांव, पोखरी,बादशाहीथौल, जगधार,मन्ज्यूड, जाखणी धार,भागीरथी पुरम, कोटी कॉलोनी, बहेड़ा, कानाताल, बेरनी, काण्डीखाल, चाका और गजा में स्वास्थ्य शिविर लगाए गए और आज 26 नवम्बर को नागणी में स्वास्थ्य शिविर आयोजित किया गया है।


Please click to share News

admin

Related News Stories