रोटरी क्लब द्वारा राजकीय इण्टर काॅलेज हिसरियाखाल में छात्र-छात्राओं को स्वेटर वितरण

रोटरी क्लब द्वारा राजकीय इण्टर काॅलेज हिसरियाखाल में छात्र-छात्राओं को स्वेटर वितरण
रोटरी क्लब द्वारा राजकीय इण्टर काॅलेज हिंसरियाखाल में छात्र-छात्राओं को स्वेटर वितरण
Please click to share News


26 नवंबर * गढ़ निनाद समाचार

हिंसरियाखाल-टिहरी: राजकीय इण्टर काॅलेज हिंसरियाखाल देवपयाग में रोटरी क्लब की ओर से छात्र-छात्राओं को स्वेटर वितरित की गयी।  रोटरी क्लब के सदस्यों ने स्कूल में आकर 50 छात्र-छात्राओं के स्वेटर वितरित की और अध्ययन करने हेतु पप्रोत्साहित किया। 

यह खबर:
छात्राओं को आत्मरक्षा प्रक्षिशण के साथ संविधान दिवस मनाया गया 

भी पढ़ें

रोटरी क्लब के अध्यक्ष श्री नवल किशोर जोशी एवं क्लब के अन्य सदस्यों श्री कोठीयाल, श्री घिल्डियाल, श्री रतूड्री एवं श्री जैन जी ने विद्यालय में आकर छात्र-छात्राओं को स्वेटर वितरित की।  इस मौके पर अध्यक्ष नवल किशोर जोशी ने छात्र-छात्राओं को पढ़ाई करने हेतु प्रोत्साहित किया। उन्होंने बताया कि भविष्य में भी स्कूल में अध्ययनरत छात्रों को शिक्षण व क्रीड़ा सामग्री दी जाएगी जिससे छात्रों के अध्ययन व खेल-कूद गतिविधिओं में सहायता होगी।  

यह खबर:
“छात्रों को संवैधानिक कर्तव्यों के प्रति जागरूक करना आवश्यक: प्रो0 जानकी पंवार”
भी पढ़ें

इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य डाॅ0 बी0 एन0 डोभाल ने रोटरी क्लब द्वारा क्षेत्र में किये जा रहे – ब्लड-डोनेशन, किताब-कॉपी व खेल कूद सामग्री वितरण व स्कूलों में प्रतियोगितां इत्यादि सामाजिक कार्यों की सराहना की। साथ ही प्रधानाचार्य ने रोटरी क्लब के सदस्यों का राजकीय इण्टर काॅलेज हिंसरियाखाल में आकर द्वारा छात्र-छात्राओं को स्वेटर वितरित करने और पढ़ाई  हेतु प्रोत्साहित करने के लिए धन्यवाद भी दिया। 

स्कूल के शिक्षक डॉ0 हर्षमणि पांडेय, डॉ0 शिव राज रावत, नरेंद्र बंगवाल, हरेंद्र बंगवाल, शैलेन्द्र रतूड़ी, जगमोहन सिंह पंवार, नरेंद्र रोहणी, पूनम जोशी, कंचन बाला शाह, अर्पणा राजपूत, संजू मैडम, महावीर सिंह पंवार, यशपाल सिंह राणा और अन्य लोगों ने इस अवसर पर सहयोग देकर रोटरी क्लब का धन्यवाद दिया और छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य हेतु शुभकामनाएं देकर प्रोत्साहित किया।

संबंधित ख़बरें भी पढ़ें:


Please click to share News
admin

admin

Related News Stories