बैडमिंटन खिताब उत्तराखंड पुलिस ने नाम

बैडमिंटन खिताब उत्तराखंड पुलिस ने नाम
Please click to share News


देहरादून * गढ़ निनाद ब्यूरो 

उत्तराखंड सचिवालय बैडमिंटन क्लब की ओर से स्व0 प्रकाश पंत की स्मृति में आयोजित अंतर-विभागीय बैडमिंटन प्रतियोगिता उत्तराखंड पुलिस ने जीत ली। सचिवालय के बहुउदेस्यीय क्रीड़ा हॉल में आयोजित प्रतियोगिता में विभिन्न मुकाबलों के फाइनल्स में अलग-अलग वर्ग में रोचक प्रतिस्पर्धा को मिली। 

दिनांक 05 नवम्बर 2019 को पुलिस मुख्यालय उत्तराखण्ड, देहरादून में श्री अनिल के0 रतूड़ी, पुलिस महानिदेशक उत्तराखण्ड ने विभाग के पदक प्राप्त खिलाड़ियों से मिलकर उन्हें शुभकामनायें दी और भविष्य में होने वाली प्रतियोगिताओं के लिए कड़ी मेहनत व लगन से अभ्यास करने व स्वर्ण पदक प्राप्त करने हेतु प्रेरित भी किया।

डीजीपी द्वारा विजेता टीम सम्मानित

https://youtu.be/tTTjBPlsDLM

“पॉलीथीन मुक्त दून के लिए उत्तराखण्ड पुलिस द्वारा जन जागरुकता रैली”  भी पढ़े

टिहरी पुलिस ने मनाया पुलिस स्मृति दिवस” भी पढ़े

श्री अशोक कुमार, सचिव उत्तराखण्ड पुलिस स्पोर्ट्स कंट्रोल बोर्ड ने बताया कि दिनांक 02 नवम्बर से 04 नवम्बर 2019 तक परेड ग्राउंड स्थित बैडमिंटन हॉल में आयोजित हुई उत्तराखंड सचिवालय बैडमिंटन क्लब की छठी अंतर विभागीय बैडमिंटन प्रतियोगिता में उत्तराखण्ड पुलिस ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए टीम चैम्पियनशिप अपने नाम की और साथ ही ओपन डबल्स में भी रजत पदक अर्जित किया। प्रतियोगिता में विभिन्न विभागों की कुल 37 टीमों ने हिस्सा लिया था।

श्री संजय गुंज्याल, पुलिस महानिरीक्षक, पी/एम के नेतृत्व में उत्तराखण्ड पुलिस की बैडमिंटन टीम ने प्रतियोगिता में प्रतिभाग किया। प्रतियोगिता में ओपन डबल्स इवेन्ट में ASI(R) महेश कण्डवाल और आरक्षी युगल गौड़ ने रजत पदक अपने नाम किया। इसके साथ ही टीम इवेन्ट में श्री संजय गुंज्याल, पुलिस महानिरीक्षक, पी/एम, विक्रम राठौड़, निरीक्षक, अखिलेश, निरीक्षक, राजीव द्विवेदी, उपनिरीक्षक, महेश कण्डवाल, ASI(R), आरक्षी युगल गौड़, मनीष पाण्डे, प्रदीप रावत, निखिल राठी, मनमोहन रावत, रोहित टम्टा और सुनिल उनियाल ने अपना उच्च प्रदर्शन करते हुए टीम चैम्पियनशिप उत्तराखण्ड पुलिस के नाम की। इससे पहले वर्ष 2015 में श्री अशोक कुमार, महानिदेशक, अपराध एवं कानून व्यवस्था, उत्तराखण्ड के नेतृत्व में उत्तराखण्ड पुलिस ने टीम चैम्पियनशिप अपने नाम की थी।

“पुलिस शहीद स्मृति दिवस: मुख्यमंत्री ने शहीद हुए पुलिस जनों को श्रृद्धांजलि दी” भी पढ़े

“वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने ली मत गणना में लगे पुलिस/सुरक्षा बलों की बैठक” भी पढ़े


Please click to share News
admin

admin

Related News Stories