जिलाधिकारी ने जनता दरबार में निपटाए अधिकांश मामले

जिलाधिकारी ने जनता दरबार में निपटाए अधिकांश मामले
जिलाधिकारी ने जनता दरबार में निपटाए अधिकांश मामले
Please click to share News


नई टिहरी * गढ़ निनाद, 02 दिसम्बर 2019

जिलाधिकारी डाॅ0 वी0 षणमुगम ने जनता दरबार में प्राप्त 15 शिकायतों में से अधिकांश का मौके पर ही निस्तारण किया। शिकायतें भूमि आवंटन, सड़क, आर्थिक सहायता, गौरादेवी कन्या धन योजना से सम्बन्धित थी। जिलाधिकारी ने सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश दिये वे शिकायतों को प्राथमिकता के आधार पर निस्तारण करें।

जनता दरबार में ग्राम कोडार निवासी रवि चरण ने पंचायत कीर्ति नगर के अंतर्गत भूमि आवंटन, ग्राम पांगर के नरेन्द्र चौहान ने टीएचडीसी द्वारा भूमि प्रकरण के भुगतान, भेलुन्ता के दिनेश चन्द्र जोशी ने विकासखण्ड प्रताप नगर के अंतर्गत भेलुन्ता में स्वास्थ्य केन्द्र भवन निर्माण, खाडी के रणवीर सिंह पंवार ने खाडी – रजाखेत मोटर मार्ग पर क्षतिग्रस्त मोटर मार्ग को दुरुस्थ करने, ग्राम रगस्या की अनिता देवी, पिपली नई टिहरी की दीपा देवी व कौशल्या देवी ने जिलाधिकारी से आर्थिक सहायता दिये जाने की फरियाद की।

वहीं छाम की विमला देवी ने छाम में दुकान आवंटन तथा आराकोट चम्बा की सविता ने गौरा देवी कन्या धन योजना के सम्बन्ध में जिलाधिकारी के सम्मुख शिकायत रखी। जिलाधिकारी ने दर्ज शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए सम्बन्धित अधिकारियों को निर्धारित समयसीमा के भीतर शिकायतों का समाधान करने के निर्देश दिये हैं।

इस अवसर पर सीएमओ भागीरथी जंगपांगी, ईई लोनिवि टिहरी केएस नेगी, ईई लोनिवि चम्बा एनएस खोलिया, एआरटीओ, जिला आबकारी अधिकारी, युवा कल्याण अधिकारी के अलावा अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।


Please click to share News
admin

admin

Related News Stories