कोटेश्वर पर्यटन मेले की बैठक संपन्न

कोटेश्वर पर्यटन मेले की बैठक संपन्न
Please click to share News


गढ़ निनाद समाचार * 30 दिसम्बर 2019

नरेंद्रनगर विकास खंड अंतर्गत कोटेश्वर पर्यटन एवं विकास मेला 2020 को लेकर तहसील सभागार नरेंद्रनगर में प्रदेश के कृषि मंत्री सुबोध उनियाल की अध्यक्षता में एक बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में मेले के सफल आयोजन हेतु विभिन्न समितियों का गठन किया गया।

कृषि मंत्री ने कहा कि मेले के आयोजन में टीएचडीसी को जो सहयोग करना चहिय वो विगत वर्ष देखने को नही मिला। कहा कि यह टीएचडीसी का फीडिंग क्षेत्र होने के कारण उसे इस  मेले को गोद लेकर आयोजन में मुख्य भागीदारी निभानी चाहिए। 

मंत्री ने कहा कि मेला संस्कृति का संरक्षण एवं सालभर खेतीबाड़ी करने वाले काश्तकारों को मनोरंजन करने का भी साधन भी है। इसके आयोजन में सभी संबंधित अधिकारी अपने अपने दायित्वों का शत-प्रतिशत योगदान करें एवम मेले को सफल बनायें। बैठक में मेले के आयोजन हेतु 13 से 17 जनवरी 2020 तिथि निर्धारित की गई है। वही मेले को आकर्षक बनाने के लिए स्थानीय, प्रदेश स्तरीय कलाकार एवं स्थानीय,क्षेत्रीय स्कूलों के छात्र- छात्राये भी प्रतिभाग करेंगी।

इस अवसर पर उप जिलधिकारी मुक्ता मिश्र, ब्लॉक प्रमुख नरेंद्रनगर राजेन्द्र भंडारी, नगर पालिकाध्यक्ष नरेंद्रनगर राजेन्द्र विक्रम सिंह पंवार, नगर पंचायत अध्यक्ष गजा मीना खाती, सीओ नरेंद्रनगर, पूर्व नगर पालिकाध्यक्ष नरेंद्रनगर उद्यान अधिकारी, ई ई लोनिवि नरेंद्रनगर के अलावा अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।


Please click to share News
admin

admin

Related News Stories