सभी विकास खंडों में जवान एवं सुपरवाइजरों की भर्ती हेतु शिविर

सभी विकास खंडों में जवान एवं सुपरवाइजरों की भर्ती हेतु शिविर
सिक्योरिटी एण्ड इंटेलिजेंस सर्विसेज इंडिया लिमिटेड (SIS) जवान एवं सुपरवाइजरों की भर्ती का मौका
Please click to share News

SIS में जवान एवं सुपरवाइजरों की भर्ती का मौका

नई टिहरी गढ़वाल * गढ़ निनाद, 11 दिसम्बर 2019   

सिक्योरिटी एण्ड इंटेलिजेंस सर्विसेज इंडिया लिमिटेड (SIS) ने टिहरी जिले के सभी विकास खण्डों में सुरक्षा जवान व सुपरवाईजर के लिए भर्ती शिविरों का आयोजन किया है। चयनित अभ्यर्थियों को देहरादून में प्रशिक्षण देकर सिक्योरिटी एण्ड इंटेलिजेंस सर्विसेज इंडिया लिमिटेड में स्थाई नियुक्ति जी जायेगी। 

एस.आई.एस. के भर्ती अधिकारी अमित सिंह बिष्ट ने बताया कि भारतीय सुरक्षा दक्षता परिषद नई दिल्ली की ओर से जिले के युवाओं के लिए विकास खण्ड स्तर पर अलग-अलग तिथियों में प्रातः 10 बजे से भर्ती आयोजित की जायेगी। दिनांक 11 दिसंबर को थौलधार,12 को प्रताप नगर, 13 को कीर्तिनगर,14 को जाखणीधार 

15 को हिण्डोलाखाल तथा 16 दिसम्बर को विकास खण्ड नरेन्द्र नगर में भर्तियां आयोजित की जायेगी। 

भर्ती हेतु 10 वीं पास/फेल, उम्र 20 से 37 वर्ष, लम्बाई 168 सेमी के साथ-साथ शारीरिक रुप से स्वस्थ अभ्यर्थी आवेदन कर सकते है। इच्छुक अभ्यर्थी अपने मूल दस्तावेज़ एवं उनकी एक प्रतिलिपि, 1 फोटो, आधार कार्ड की प्रतिलिपि साथ में लाना अनिवार्य होगा। सफल/ नियुक्त अभ्यर्थी/सुरक्षा जवान को 10 से 12 हजार रुपये एवं सुपरवाईजर को 12 से 15 हजार रुपये मासिक मानदेय सहित पी.एफ., ग्रेच्यूइटी, बोनस, ईएसआई द्वारा स्वास्थ्य सुविधा, सालाना वेतन वृद्धि व प्रमोशन एवं रहना-खाना आदि सुविधायें दी जायेगी।


Please click to share News

admin

Related News Stories