उक्रांद नेता त्रिवेंद्र पंवार चार-पांच दिसंबर को भराड़ीसैंण में रखेंगे उपवास

उक्रांद नेता त्रिवेंद्र पंवार चार-पांच दिसंबर को भराड़ीसैंण में रखेंगे उपवास
उक्रांद नेता त्रिवेंद्र पंवार चार-पांच दिसंबर को भराड़ीसैंण में रखेंगे उपवास
Please click to share News


नई टिहरी * गढ़ निनाद ब्यूरो, 3 दिसंबर 2019

कांग्रेस और भाजपा द्वारा शीतकालीन सत्र मैं गैरसैंण की उपेक्षा से गुस्साए उक्रांद संरक्षक त्रिवेंद्र पवार दिनांक चार और पांच दिसंबर को भराड़ीसैण विधानसभा के समक्ष 24 घंटे का उपवास रखेंगे। उक्रांद नेता त्रिवेंद्र पंवार का कहना है कि पिछले शीतकालीन सत्र को गैरसैंण में आयोजित करवाने के बाद 3 दिन में ही जिस तरह से सरकार और विपक्ष गैरसैण से निकल भागे उससे जनता समझ गईं थीं कि भाजपा गैरसैंण के मुद्देे में केवल राजनीति कर रही है।

वही उक्रांद ने कांग्रेस को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि भराड़ीसैंण में शीतकालीन सत्र ना कराए जाने पर नेता प्रतिपक्ष की सहमति यह साबित करती है कि कांग्रेस भी गैरसैंण के मुद्दे पर दोहरा चरित्र अपना रही है। वहीं हरीश रावत गैरसैंण में सांकेतिक उपवास करके केवल सहानुभूति बटोरने की राजनीति कर रहे हैं।उन्हें सांकेतिक उपवास की जगह नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश तथा अपने विधायकों से बात करनी चाहिए कि उन्होंने विपक्ष में होने के बावजूद गैरसैंण में शीतकालीन सत्र ना करने के सरकार के फैसले का विरोध क्यों नहीं किया। 

युवा उक्रांद के जिलाध्यक्ष गणेश भट्ट ने बताया कि श्री त्रिवेंद्र पवार के साथ वह स्वयं भी गैरसैंण में उपवास पर बैठेंगे।धरने पर दल के केंद्रीय महामंत्री किशन सिंह रावत, केंद्रीय प्रवक्ता सतीश सेमवाल, पूर्व जिलाध्यक्ष, चमोली अब्बल सिंह भंडारी, पूर्व महानगर अध्यक्ष संजय छेत्री आदि मौजूद रहेंगे। 

गणेश भट्ट ने कहा कि कांग्रेस का सांकेतिक उपवास जहां पांच हजार फीट की ऊंचाई पर स्थित गैरसैंण में होगा। वहीं उक्रांद साढ़े दस हजार फीट की ऊंचाई पर स्थित भराड़ीसैंण विधानसभा के समक्ष दिनांक चार दिसंबर प्रातः आठ  बजे से पांच दिसंबर प्रातः आठ बजे तक 24 घंटे का उपवास करेगा। 

उन्होंने कांग्रेस और भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि दोनों ही पार्टियों के विधायकों को भले ही गैरसैंण में ठंड लगती हो लेकिन उक्रांद गैरसैण पर हमेशा गर्मी रखेगा।


Please click to share News
admin

admin

Related News Stories