जिला पंचायत सदस्य का ग्रामीणों ने किया स्वागत और रखी समस्याओं के समाधान की मांग

जिला पंचायत सदस्य का ग्रामीणों ने किया स्वागत और रखी समस्याओं के समाधान की मांग
Please click to share News


जिला पंचायत सदस्य श्रीमती अनीता देवी ने सुनी ग्राम सभा सिलेठी के ग्रामीणों की शिकायतें

हिंडोलाखाल: आज 25 दिसंबर को ग्राम सभा सिलेथी में नवनिर्वाचित श्रीमती अनीता देवी, जिला पंचायत सदस्य पलेठी – हिंडोलाखाल का ग्रामीणों ने एक बैठक कर स्वागत किया। बैठक में भारी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे। लोगों ने प्रतिनिधि से छेत्र की जरूरतों और समस्याओं से अवगत कराया।

प्रतिनिधि ने सुनी ग्रामीणों की शिकायतें और दिया समाधान का आश्वासन

ग्रामीणों ने प्रतिनिधि को बताया कि गुरुदेवता – सिलेथी मोटर मार्ग के निर्माण से ग्राम जोगियाना का नागराजा मंदिर क्षतिग्रस्त हो गया हैं, और विभाग – पीडब्लूडी द्वारा लंबे समय के बाद भी मंदिर का निर्माण नही किया गया है। अतः ग्रामीणों ने मंदिर को पुनः उचित जगह पर स्थापित करने की विभाग से मांग की है। साथ ही सड़क के निर्माण में हो रही लापरवाही की भी ग्रामीणों ने जन प्रतिनिधि से शिकायत की और संबंधित अधिकारिओं व ठेकेदारों को गुणवत्ता से काम करने का निर्देश देने की बात रखी।

ग्रामीणों ने ग्राम सभा के जोगियाना गांव के पंचायती भवन क्षतिग्रस्त होने से परेशानियां भी बताई.और भवन के मरम्मत हेतु आर्थिक मदद जिला पंचायत सदस्य से की गयी।  इस उपलक्ष पर ग्राम सभा के जोगियाणा गांव के लिए एक किलोमीटर सड़क निर्माण मेरा-गांव मेरी-सड़क योजना के अंतर्गत निर्माण करवाने की मांग भी लोगों ने की। 

इस उपलक्ष पर ग्रामीणों में जोत सिंह कठैत, मेल सिंह रावत, रमेश रावत, प्रकाश चंद, बीरेंद्र चंद, माल चंद, पूर्ण सिंह रावत, देवेस्वरी देवी, रामरखी देवी, करेली देवी सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।


Please click to share News
admin

admin

Related News Stories