तहसील दिवस में 85 में से 44 का मौके पर निस्तारण

तहसील दिवस में 85 में से 44 का मौके पर निस्तारण
Please click to share News


गढ़ निनाद समाचार * नई टिहरी, 07 जनवरी 2020 

नरेन्द्र नगर: विकासखण्ड नरेन्द्र नगर के अंतर्गत राजकीय इंटर कॉलेज पावकी देवी में आयोजित तहसील दिवस एवं बहुद्देश्य शिविर जिलाधिकारी डाॅ. वी. षणमुगम की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ।

शिविर में विभिन्न विभागों द्वारा स्टाल लगाए गए। जिलाधिकारी ने शिविर में आयोजित जनता दरबार में क्षेत्र की समस्याओं को सुना। शिविर में कुल 85 शिकायतें दर्ज की गयी जिसमें से 44 शिकायतों को मौके पर ही निस्तारण किया गया शेष पर सम्बन्धित अधिकारियों को 15 दिन के भीतर कार्यवाही के निर्देश दिये हैं। दर्ज शिकायतों में अधिकांश मामले लोक निर्माण विभाग, विकास विभाग, जल संस्थान, समाज कल्याण, शिक्षा एवं विद्युत विभाग से सम्बन्धित थे। शिविर में पांच दिव्यांग प्रमाण पत्र भी बांटे गए।

जनता दरबार में सरदार सिंह पुण्डीर ने क्षेत्र के पट्टी दोगी में मूलभूत सुविधाएँ, संचार सेवा दुरुस्त करने, गणित विषय के अध्यापक की तैनाती करने, रामेश्वरी देवी ने बौराईगांव-सिलकणी-चमेली तक पेयजल की स्टेण्ड पोस्ट व्यवस्था, सूरजकुण्ड रानी ताल पेयजल पम्पिंग योजना, बौराईगांव में स्वास्थ्य शिविर लगवाने, बुगाला के देवानंद ने ससमण-बुगाला मोटर मार्ग के किमी 3 पर सुरक्षा दीवार लगाने, लोडसी में पेयजल लाइन व्यवस्था आदि शिकायतों को जिलाधिकारी ने सम्बन्धित अधिकारियों को निस्तारण के निर्देश दिये।

इस अवसर पर उप जिलाधिकारी युक्ता मिश्र, डीडीओ आनन्द सिंह भाकुनी, मुख्य पशुचिकित्साधिकारी डाॅ पीएस रावत, मुख्य शिक्षाधिकारी एसपी सेमवाल, जिला शिक्षाधिकारी बैसिक एसएस बिष्ट, पुलिस विभाग के एएसपी गौतम सिंह नगी, जिला सेवायोजन अधिकारी विक्रम, जिला समाज कल्याण अधिकारी अविनाश भदौरिया के अलावा अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।


Please click to share News
admin

admin

Related News Stories