चार वर्ष से फरार वारंटी पुलिस द्वारा गिरफ्तार, चेक बाउंस का मुकदमा दर्ज था

चार वर्ष से फरार वारंटी पुलिस द्वारा गिरफ्तार, चेक बाउंस का मुकदमा दर्ज था
Please click to share News


फरार वारंटी को ढालवाला चौकी मुनिकीरेती थाना पुलिस द्वारा गिरफ्तार

गढ़ निनाद * टिहरी, 08 जनवरी 2020

ऋषिकेश: टिहरी पुलिस द्वारा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक टिहरी गढवाल निर्देश पर जनपद में वारंटीओं की गिरफ्तारी के लिए चलाए जा रहे अभियान में पुलिस ने पिछले 4 वर्ष से फरार चल रहे वारंटी को मुनिकीरेती पुलिस ने करनाल हरियाणा से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी नाम व पता बदलकर रह रहा था उसके खिलाफ चेक बाउंस का मुकदमा दर्ज है।  

प्रभारी निरीक्षक थाना मुनिकीरेती श्री आर के सकलानी ने बताया कि राजकुमार उर्फ टोनी पुत्र स्वर्गीय श्री रामपाल निवासी ओम कम्युनिकेशन मोबाइल टावर, नियर डी एस कॉलेज सालारपुर रोड, कुरूक्षेत्र हरियाणा के खिलाफ माननीय न्यायालय में चेक बाउंस का मुकदमा चल रहा है। काफी समय से आरोपी कोर्ट में पेश नहीं हो रहा था।  अतः न्यायालय द्वारा उसके खिलाफ कई बार जमानती व गैर जमानती वारंट जारी कर पुलिस को पकड़ने के निर्देश जारी किए।  पुलिस ने उसके घर व संभावित ठिकानों पर दबिश दी मगर उसका कहीं पता नहीं चल पाया था।  

चौकी प्रभारी ढालवाला उप निरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि एसओजी की मदद से आरोपी के पुराने मोबाइल नंबर को खंगाल कर उसमें आरोपी के मुख्य रिश्तेदार के मोबाइल नंबर पर वर्क किया गया तो आरोपी का नया नंबर मिला।   नए नंबर की लोकेशन के आधार पर चौकी प्रभारी ढालवाला के नेतृत्व में गठित टीम ने राजकुमार उर्फ टोनी को उसके नए निवास ग्राम जांबा तहसील निग्धु थाना निग्धु जिला करनाल हरियाणा से कल देर रात गिरफ्तार किया और आज माननीय न्यायालय पेश किया जा रहा है। 

अभियान में एस आई विनोद कुमार प्रभारी चौकी ढालवाला, कांस्टेबल सचिन पांडे, कांस्टेबल ओबेदुल्ला CIU शामिल थे।


Please click to share News
admin

admin

Related News Stories