प्रभारी जिलाधिकारी ने ली गणतंत्र दिवस की तैयारियों की बैठक

प्रभारी जिलाधिकारी ने ली गणतंत्र दिवस की तैयारियों की बैठक
Please click to share News


जीएनन्यूज़, 25 जनवरी 2020

नई टिहरी: आगामी 26 जनवरी को पूरे जनपदभर में गणतंत्र दिवस हर्षोल्लास से मनाया जायेगा। गणतंत्र दिवस समारोह के आयोजन की तैयारियों को लेकर जिलाधिकारी/मुख्य विकास अधिकारी अभिषेक रुहेला की अध्यक्षता में जिला कार्यालय सभागार में बैठक सम्पन्न हुई। सामूहिक कार्यक्रम राजकीय प्रताप इंटर कॉलेज बौराड़ी सहित जनपद की समस्त तहसीलों, विकास खण्डों, राजकीय कार्यालयों एवं शिक्षण संस्थानों में गणतंत्र दिवस के अवसर पर कार्यक्रमों का आयोजन किया जायेगा।

जनपद मुख्यालय के प्रमुख चौराहों पर प्रातः 06 से 11 बजे तक लाउड स्पीकर के माध्यम से देश प्रेम एवं देश भक्ति के गीतों का प्रसारण, प्रातः 08 से 09 बजे के बीच जूनियर व सीनियर वर्ग तथा बालिका वर्ग की क्रास कन्ट्री रेस डाईजर से बौराड़ी तक एवं अधिकारी वर्ग की क्रास कन्ट्री रेस डाईजर से कलक्ट्रेट तक प्रातः 09 बजे तक कराई जाएगी। 

वहीं 26 जनवरी को प्रातः 08 से 09 बजे तक प्रभात फेरी निकाली जाएगी। प्रातः 09.30 बजे जनपद मुख्यालय के समस्त कार्यालयों एवं शिक्षण संस्थानों में ध्वजारोहण तथा 10.30 बजे राजकीय प्रताप इण्टर कालेज में सामूहिक ध्वजारोहण के उपरान्त, परेड, झांकियों का प्रदर्शन, विद्यालयों के छात्रों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति, स्वतंत्रता संग्राम सेनानियोें एवं शहीदों के परिजनों को सम्मानित किया जायेगा।


Please click to share News
admin

admin

Related News Stories